फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार मेनलीड हैं

-प्रेमबाबू शर्मा

फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार मेनलीड हैं जबकि फिल्म में राधिका आप्टे उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करने के अनुभव को एक्ट्रेस ने शेयर किया है।
वैसे तो फिल्म ‘पैडमैन’ अभी से ही सुर्खियां बटोर रही है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था। इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म का फाइनल कलेक्शन.. धमाकेदार प्रॉफिट!,
फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मेनलीड किरदार में सोनम कपूर और राधिका आप्टे नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते राधिका आप्टे ने कहा- ‘मैं फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी बनी हूं, जो कि फिल्म का एक अहम किरदार है। फिल्म की शूटिंग इस हफ्ते से शुरू हो जाएगी।
राधिका आप्टे ने कहा, फिल्म में सभी किरदारों को शुद्ध हिंदी में बात करना है। लिहाजा, मैं उच्चारण पर काफी ध्यान दे रही हूं। साथ ही उन्होंने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा- मैं अक्षय कुमार की फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं। लिहाजा, उनके साथ काम करना काफी दिलचस्प है।

यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में- 
टॉयलेट- एक प्रेम कथा
अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म 2 जून को रिलीज होगी।

गोल्ड
एक बार फिर अक्षय कुमार स्पोर्ट्स आधारित फिल्म करने वाले हैं- गोल्ड.. यह फिल्म 1948 की कहानी है, जब भारत ने ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल जीता था। फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं।

नाम शबाना
नीरज पांडे की फिल्म नाम शबाना में अक्षय कुमार अहम कैमियो में नजर आएंगे। जबकि फिल्म में मेनलीड करेंगी तापसी पन्नू। बता दें, यह फिल्म ‘बेबी 2’ की प्रीक्वल फिल्म है।
रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

क्रैक
नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म क्रैक साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

करण जौहर, सलमान खान की फिल्म
अक्षय कुमार एक फिल्म करने वाले हैं, जिसके प्रोडक्शन का जिम्मा करण जौहर और सलमान खान संभालेंगे। दोनों सुपरस्टार्स ने साथ काम करने की बात पर खुशी जताई थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

Labels: , , ,