शाहरूख खान के साथ धूम 4 नहीं कर रही हूं.. मुझे ऑफर ही नहीं आया.... वाणी कपूर

-प्रेमबाबू शर्मा

वाणी कपूर ने शाहरूख खान के साथ फिल्म करने की अफवाह को झूठा बताया है उन्होंने कहा, काश ऐसा हो पाता। यह कहना है बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर का। वाणी ने सारी अफवाहों को सिरे से नकारते हुए कहा कि मुझे शाहरूख खान के अपोजिट कोई फिल्म ऑफर नहीं की गई है। यह एक ऐसी अफवाह है जो मैं चाहती हूं कि काश सच हो जाए.. लेकिन फिलहाल मैं ऐसी किसी फिल्म में नहीं हूं। 

सलमान खान से पहले मैं फिल्म की बात करूं.. यह सही नहीं है..
बता दें, काफी दिनों से अफवाह थी कि आदित्य चोपड़ा धूम 4 में शाहरूख खान के अपोजिट वाणी कपूर को कास्ट करने वाले हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 

कभी इससे सलमान का नाम जोड़ा जाता है, तो कभी शाहरूख का -फिलहाल यह फाइनल है कि धूम 4 का निर्देशन आदित्य चोपड़ा करेंगे। जबकि कास्ट को लेकर अभी तक कंफ्यूजन बना हुआ है। यहां जानें किन किन एक्टर्स का नाम धूम 4 से जुड़ चुका है- 

सलमान खान
सलमान खान फिल्म में निगेटिव किरदार.. यानि की धूम 4 के चोर बनने वाले हैं।

रणवीर सिंह
फिल्म में ना अभिषेक बच्चन होंगे.. ना उदय चोपड़ा.. बल्कि इस बार आदित्य चोपड़ा ने एक यंग फेस को चुना है, जो हैं रणवीर सिंह।

ऋतिक रोशन
खबरों की मानें तो इस बार फिल्म में दो विलेन हैं सलमान खान और ऋतिक रोशन। हालांकि धूम सीरिज में शायद ही आदित्य चोपड़ा अपने विलेन को दोहराएं।

दीपिका पादुकोण
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को धूम 4 के लिए फाइनल ही मान लिया गया था। लेकिन फिर दीपिका इस प्रोजेक्ट से हट गईं।

वाणी कपूर
चर्चा की मानें तो फिल्म में सलमान का पेयर भी फाइनल हो चुका है। और इसकी सबसे मजबूत दावेदार हैं वाणी कपूर। वे फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे में काम कर रही हैं।

Labels: , ,