Search latest news, events, activities, business...

Friday, December 2, 2016

शिक्षाविद् दयानंद वत्स एक आदर्श शिक्षक और समर्पित समाजसेवी - प्रोफेसर जी आर साहनी


सर्वोदय बाल विधालय प्रहलादपुर बांगर के सभागार में आज प्रधानाचार्य श्री वी के शर्मा की अध्यक्षता में शिक्षाविद् दयानंद वत्स, लेक्चरर हिंदी का सेवानिवृति विदाई समारोह का भव्य आयोजन किया गया।

हंसराज कालेज के प्रो. जी आर साहनी, रामलाल आनंद के प्रो. सारस्वत मोहन मनीषी, पूर्व उप शिक्षा निदेशक डॉ. पी. सी बोस, कमल एवं ट्रिनिटी ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के चेयरमैन श्री आर. के टंडन, राजकीय विधालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष श्री सी.पी सिंह, महासचिव श्री अजयवीर यादव, सचिव श्री विक्रम देशवाल, अनसूचित जाति जनजाति शिक्षक मंच के अध्यक्ष श्री रामकिशन पूनिया, रोटरी क्लब दिल्ली अप टाउन के अध्यक्ष श्री हर्षवर्धन आर्य, मशहूर पेंटर श्री रूपचंद, शिक्षाविद् श्री चरण सिंह यादव, श्री राकेश राही, श्री ओ पी. रंगा स्कूल प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष श्री जनमेजय सिंधु, श्री सुरेश मास्टरजी भी इस अवसर पर उपस्थित थे। 

सभी ने एक स्वर से श्री दयानंद वत्स द्वारा शिक्षा और समाजसेवा के क्षेत्र में किए गये उल्लेखनीय योगदान की मुक्त कंठ से सराहना करते हुए कहा कि श्री वत्स सामाजिक सरोकारों से जुडे एक आदर्श शिक्षक और कर्मठ समाजसेवी हैं। स्कूल की और से प्रधानाचार्य श्री वी.के शर्मा ने सेवानिवृति के अवसर श्री दयानंद वत्स को उनके वित्तीय लाभ के चैक और स्टाफ की और से सचिव श्री परवीन कुमार, श्री नरेन्द्र दहिया ने उपहार भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर बवाना, नरेला, नांगलोई, नजफगढ, अलीपुर से बडी संख्या में 
उपस्थित ग्रामीणों ने श्री वत्स का अभिनंदन किया और दिल्ली देहात के लोगों की समस्याऔं के निराकरण में श्री वत्स के योगदान की सराहना की।

अपने संबोधन में श्री वत्स ने कहा कि अपने 36 वर्षों के सेवाकाल में अपने हजारों शिष्यों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य किया। उन्हें समाज और देश का आदर्श नागरिक बनाने में योगदान दिया। उनमें नैतिक और जीवन मूल्यों को स्थापित करने में सक्रिय भूमिका निभाई।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: