प्रधानमंत्री के नोट बंधी से खुश है,राखी अरोड़ा

-चंदन शर्मा

प्रधानमंत्री मोदी जी के पुराने नोटबंदी पर अभिनेत्री राखी अरोडा का कहना कि ‘यह एक अच्छा प्रयास है, इससे कालेधन के प्रयोग पर रोक लगेगा’ साथ ही उनको खुशी भी है,अब फिल्मों में भी व्हाइट मनी का प्रयोग होगा...यह एक सार्थक प्रयास हैं। 

अभिनेता शाहरूख के साथ अभिनय करने की काम चाह रखने वाली राखी अरोड़ा कहती है कि‘शाहरूख सदाबहार स्टार अभिनेता हैं और रहेगें,मेरी दिली इच्छा है उनके साथ काम करने की। राखी कहती है कि बालीवुड में लंबे सघर्ष और अनेक चुनौतियों के बाद जैसे उनको पहचान मिली,आज भी मैं भी उसी दौर से गुजर रही हॅू। बतौर हीरोईन उनकी फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ रीलिज हो चुकीं है,फिल्म को मिले अच्छे रिस्पांस से राखी खुश है। फिल्म में राखी एक नये और अलग अवतार में नजर आई। राखी कहती है कि‘यह मल्टी स्टार फिल्म ना होकर नये कलाकारों की हास्य प्रधान फिल्म है,जिसके निर्देशक रामगोपाल विमल है। ‘फीमेल एक्सप्रेस’ फिल्म के अलावा राखी एक अन्य फिल्म-’लव लव प्यार’ भी कर रही हैं। इसकी शूंिटंग जल्द ही में शुरू हाने वाली हैं। 

इस मुकाम तक पहंुचने के लिए राखी को लंबा सफर करना पडा। उन्होंने करियर की शुरूआत रंगमंच से की। कुछ विज्ञापनों में माॅडलिंग भी की। बालविवाह पर निर्मित एक फिल्म मैं उनके काम की सराहना भी हुई,लेकिन एक अलग पहचान मिली वीनस म्युजिक के अलबम विडियों ‘जवानी मेरी बिजली’ और ‘लहरियां’ से ।
राखी कहती है कि‘ बालीवुड में कलाकारोें की दस्तक किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं हैं,खासतौर पर उन कलाकारों के लिए जिनका कोई ‘गाॅड फादर’ नहीं है। लेकिन किस्मत और परिस्थितियां सब कुछ आसान कर देती हैं।’ राखी ने यह भी कहा कि वह ‘ निर्देशक रामगोपाल विमल की एक अगामी महिला प्रधान फिल्म में भी लीड रोल करने जा रहीं हैं। फिल्म का कन्सेप्ट काफी अच्छा हैं।’

Labels: , ,