महाराजा अग्रसेन अस्पताल द्वारा जांच शिविर का आयोजन

महाराजा अग्रसेन अस्पताल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के 25वीं सालगिरह के शुभवसर पर निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें काफी सारे लोगो ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। अस्पताल के प्रधान डाॅ. सुशील कुमार गुप्ता ने बताया कि इस शिविर में पंजीकरण करवाने वाले रोगियों की शुगर, बीपी एवं डाॅक्टर परामर्श की सुविधा निशुल्क दी गई। 

इसके अतिरिक्त शिविर में आने वाले रोगियों को निम्नलिखित जांचो पर छूट दी गई, जैसे एमआरआई, एक्सरे पर 30 प्रतिषत तक की छूट दी गई एवं मुफ्त न्यूरोपैथी (नसो) का टैस्ट चिकित्सक सलाह, बोनडेक्सा, डायटिषियन सलाह, घुटने, कमर, कुल्हा, एवं हड्डियों, जोडो व नसो के दर्द एवं शिविर में आने वाले रोगियों को सभी रक्त जांच पर 50 प्रतिषत की छूट दी गई। 

डाॅ. सुशील कुमार गुप्ता ने कहा कि हमें एक साल में 15 कैम्प का आयोजन करना है और यह चैथा कैम्प है। डाॅ. गुप्ता ने कहा कि 40 वर्श के उम्र वाले व्यक्तियों को अपनी जांच कम से कम एक बार जरूर करानी चाहिए। नसो का टैस्ट एवं पैर, हाथ मशीनो के द्वारा जांच किया गया और अस्पताल में विजयते सारथी हरबल टी का भी लांच किया गया। 

निशुल्क कैम्प का चीफ गैस्ट कैलाश बन्सल ने फीता काटकर इस कैम्प का उद्घाटन भी किया और इस कैम्प में मौजूद हड्डी रोग विषेशज्ञ एवं हड्डी शल्य चिकित्सक डाॅ. अरविन्द अग्रवाल, डाॅ. अतुल कुमार गर्ग, डाॅ. वी.के. साहनी, डाॅ. मनोज गर्ग, डाॅ. संजीव सिंघल, डाॅ. नरेष गर्ग, नसो के दर्द के चिकित्सा विषेशज्ञ डाॅ. राजीव गुप्ता, डाॅ. जी.एन. गोयल भी इस कैम्प में मौजूद रहें।

Labels: , , , ,