कटरीना कैफ को टक्कर देगीं राखी सावंत

-प्रेमबाबू शर्मा

कटरीना कैफ को टक्कर देगीं राखी सावंत शीर्षक देख कर चैंक गये लेकिन यह सच है। दोनों ही अभिनेत्रियों की फिल्में 9 सितंबर को आमने सामने होंगी। राखी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ अपनी इस फिल्म के साथ कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ को टक्कर देने जा रही हैं। राखी सावंत को लग रहा है कि ‘फितूर’ और ‘फैंटम’ जैसी फिल्मों की असफलता के चलते वह कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ को पछाड़ देंगी.

एक खास मुलाकात में राखी सावंत ने कहा, ‘‘मगर मेरी दिली तमन्ना ‘लेडी सलमान खान’ बनने की है। सलमान खान बॉक्स आफिस के राजा हैं। विद्या बालन ने भी बॉक्स आफिस पर कमाल दिखाया है। अवध शर्मा निर्मित फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ शीना मर्डर कांड पर आधारित है। इसमें राखी सावंत ने इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभाया है। आइटम गर्ल के रूप में मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों काफी उत्साहित हैं. उनके इस उत्साह की वजह यह है कि वह अब आइटम गर्ल की बजाय फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ में हीरोईन बनकर आ रही हैं.

राखी सावंत ने अगे कहा कि ‘‘शाहरुख खान, कपिल शर्मा, गोविंदा, टीवी कलाकार, क्रिकेटर, यह सभी सोशल मीडिया पर मुझे व मेरी फिल्म के लिए सपोर्ट कर रहे हैं. यह सभी कलाकार इस बात को लेकर खुश हैं कि मैं पहली बार ‘आइटम गर्ल’ से उपर उठकर किसी फिल्म में हिरोइन बनकर आ रही हूं. कभी कभी मुझे लगता है कि मेरा बहुत बड़ा सपना पूरा हुआ है. तो कभी कभी लगता है कि मैं तो हिरोइन बनने के काबिल ही नहीं हूं. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में इतनी आड़ी टेढ़ी हिरोइनें आ रही हैं कि मुझे भी लगा कि अब मुझे भी ‘आइटम गर्ल’ की बजाय हिरोइन बनना चाहिए.ऐसे में जैसे ही मुझे अवध शर्मा ने फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ में हिरोईन बनने का ऑफर दिया, मैंने तुरंत लपक लिया.’’

Labels: , ,