Search latest news, events, activities, business...

Saturday, May 28, 2016

Delhi Won 5 Medals in the National Arm Wrestling Championship Nagpur


एशियन आर्मरेस्लिग फैडरेशन के अध्यक्ष और दिल्ली के विजेता खिलाडियों का संम्मान

Sandeep Singh ------- Sunny------- Laxman S Bhandari --------  Savita      --------   Taha

40वी राश्ट्रीय आर्मरेस्लिग प्रतियोगिता, नागपुर महाराष्ट्र मे दिल्ली के खिलाडियों ने 5 पदकों पद अपना कब्जा कर बुलगेरिया मे होने वाली विश्व आर्मरेस्लिंग प्रतियोगिता में भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर ली। विजेताओं में संदीप सिंह और सन्नी ने गोल्ड मेडल लक्ष्मण सिंह भंडारी और सविता ने कांस्य और ताहा ने रजत पदक प्राप्त किया।

एशियन आर्मरेस्लिग फैडरेशन के अध्यक्ष श्री मुकमबेतोव डिजहिंबेग तथा जलाल सहित विजेता खिलाडियों के सम्माान में पंजाबी बाग क्लब में भोज का आयोजन किया गया जिसमे संरक्षक श्री रौशनलाल गोरखपुरिया, संध के अध्यक्ष श्री सुनील महाजन, श्री राजवंत सिंह सेठी, श्री सतीश जिंदल, श्री दीपक कपूर, मोहीत गुप्ता और श्री योगेश कुमार सहित अन्य गणमान्य अतिथियों ने सभी का जोरदार स्वागत किया । दिल्ली टीम में इशमित कौर, जब्जी कौर, डा0 पुनम तारिक, सरिता चैधरी, अनिता बतरा, योगश कुमार, सुरेश यादव, संदीप शैराॅन, ललित राठी, संदीप सिंह, रोहित शैराॅन, रविंद्रन, गौरव, सिंह, सन्नी, असधुज सिंह, आरिश, तबिष, ताहा, और लक्ष्मण सिंह भंडारी दिल्ली का प्रतिनिधित्व करेगें।

संघ के मुख्य सचिव और प्रशिक्षक लक्ष्मण सिंह भंडारी ने बताया कि राष्ट्रिय आर्मरेस्लिग प्रतियोगिता में 20 राज्यों के लगभग 500 से भी ज्यादा खिलाडियो ने भाग लिया और सभी मुकाबले बेहद रोचक थे और 2017 में दिल्ली 41वी राश्ट्रीय आर्मरेस्लिग प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा। इस वर्ष भारतीय आर्मरेस्लिग संध के चुनाव भी संपन हुए जिसमें छत्तीशगढ के श्री सुरेश बाबे को चेयरमैन, तेलंगाना के श्री हाष्मि रजा जाबेथ को अध्यक्ष, महाराष्ट्र के श्री श्रीकांत को वशिष्ठ उपाध्यक्ष, मणीपुर के श्री शरत शर्मा को उपाध्यक्ष, ओडिशा के श्री केदार सारंगी महासचिव, उत्तराखंड के श्री दलजीत गोराया उप सचिव, असम के प्राण प्रितम चलिया कोशाध्यक्ष, दिल्ली के श्री लक्ष्मण सिंह भंडारी को तकनिकी निदेशक तेलंगाना के मुस्तफा अली और मिजोरम के श्री पीबी वनलारेमुरूंता को चुना गया।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: