Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Tuesday, May 10, 2016

फिल्म ‘कैरी ऑन कुट्टन’ का ट्रेलर हुआ लॉंच


प्रेमबाबू शर्मा

उत्तर प्रदेश के बलिया शहर में रहने वाले टीनेजर्स के कुछ स्थितियों और उनके आपराधिक गतिविधियों पर आधारित फिल्म फिल्म ‘कैरी ऑन कुट्टन’ का संगीत और ट्रेलर मुमंई में लॉंच किया गया। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
(Left to Right) Music Composer Vaayu, Director Ashok Yadav, Shivam Pradhan, Aradhana Jagota, Satyajeet Dubey, Karan Mahavar, Music composer Rishabh and Himanshu, Producer Shashank Shekhar Singh and Aditya Kumar

लॉच के मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थीं। इस फिल्म से दो नए चेहरे करण महावर और आराधना जगोटा को लांच किय जा रहा है साथी ही दो प्रतिभाशाली कलाकार सत्यजीत दुबे और आदित्य कुमार इस फिल्म से अपनी वापसी कर रहे हैं।

फिल्म ‘कैरी ऑन कुट्टन’ उत्तर प्रदेश राज्य के छोटे से शहर बलिया के रहनेवाले 4 किशोरों की कहानी है। उनकी जान किस तरह से एक विकृत परवरिश के दौर से गुजरती है और आखिरकार वे खुद को अपराध के क्षेत्र में शामिल हो जाते है। फिल्म की कहानी इन्हीं बातों पर आधारित है। 

कैरी ( यह किरदार फिल्म ‘ऑलवेज कभी कभी’ और ‘बांके की क्रेजी बारात’ फेम सत्यजीत दुबे द्वारा निभाया गया है ) - यह किरदार की महत्वाकांक्षा सिर्फ अपने जीवन के कौमार्य को तोडना है । कादंबरी (यह किरदार प्रसिद्धि फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के आदित्य कुमार द्वारा निभाया गया है ) जो अपने परिवार की विरासत में मिले बैंड पार्टी को नहीं अपनाना नही चाहते। वे सिर्फ राजेश चाचा की तरह कुत्तों को संभोग से करोड़पति बनाना चाहते है, वह बड़े बाबू के यहाँ से उच्च नस्ल के कुत्तों के बच्चों की चोरी कर और राजेश चाचा तक पहुचते हैं।

सूरज (यह किरदार फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे करण महावर द्वारा निभाया गया है) - यह अपनी प्रेमिका ज्योति को एक टच फोन उपहार में देना चाहता हैं,लेकिन अपने पिता की कंजूसी की वजह से नहीं कर दे पाते हैं।

ज्योति (यह किरदार फिल्म से अपना डेब्यू कर राहीं आराधना जगोटा द्वारा निभाई गयी है) -यह अपनी सुंदरता को एक उपकरण के रूप में अपनी सुंदरता का उपयोग कर अपनी भौतिकवादी मांग को प्राप्त करने के लिए अपने प्रेमी को ब्लैकमेल करती हैं।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: