Search latest news, events, activities, business...

Wednesday, May 25, 2016

मिस ग्‍लोब इंटरनेशनल 2016 ‘’राम्‍या सिंह’’ ने किया स्‍टुडियो स्‍ट्रेंडस सैलून का उद्घाटन


प्रेमबाबू शर्मा

भारत की मशहूर और लीडिंग सैलून चेन स्‍टूडियो स्‍ट्रैंडस ने दिल्‍ली के पॉश इलाके सैनिक फार्म एच-183 में अपना नया सैलून ओपन किया है। इसका मकसद लोगों को दुनिया की उन तकनीकि के साथ सेवाएं देना है, जो पूरी गुणवत्‍ता के साथ लोगों तक पहुंच नहीं पा रही थीं। सैनिक फार्म में इस सैलून का उद्घाटन मिस ग्‍लोब इंटरनेशनल 2016 मिस राम्‍या सिंह ने किया।

इस अवसर पर पर इस सैलून के सभी सेवाओं का प्रदर्शन भी किया गया। इस अवसर पर रम्‍या सिंह ने बताया कि, ’’अभी भी देश में जब बात गुणवत्‍तापरक ब्‍यूटी सेवाओं की होती है तो बहुत ही कम ऐसे सैलून हैं जहां पर लोग संतोषजनक सर्विस पा रहे हैं। स्‍ट्रैंडस के सैनिक फार्म में खुलने से लोगों को एक अवसर मिला है कि वो अपने संतुष्टि के हिसाब से सर्विस ले सकें।

इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि इस उमस भरी गर्मी में कैसे मेकअप को बचाएं इसकी जानकारी भी उन्‍होंने दी। स्‍ट्रेंड्स ने एक फैशन शो आयोजित किया जिसमें कर्इ मॉडल्‍स ने हिस्‍सा लिया। रैंप पर वॉक करती मॉडल्‍स ने बेहतर हेयरस्‍टाइल और मेकअप का एक अनोखा प्रदर्शन किया, जिसमें स्‍ट्रैंडस की गुणवत्‍ता पूरी तरह से सामने आई। जिस तरह का हेयरस्‍टाइल था उसी तरह का आंखों का मेकअप भी मॉडल्‍स ने किया था। इसके द्वारा उन्‍होंने कुछ क्‍लासिक चोटियों और जूडों को भी प्रदर्शित किया। यह सैलून सुबह 9 बजे से शाम को 9 बजे तक 365 दिन खुला रहता है।

क्रिएटिव डायरेक्‍टर ऑफ वेला प्रोफेशनल एसडी न्‍यूटन की मानें तो, वेले अपने आप में एक ब्रांड है, जोकि स्‍टाइल, डिजाइन और प्रॉपर केयर का नाम है। और स्‍ट्रेंडस एकेडमी में सारे ट्रेनर्स वेले से ट्रेंड हैं, मेरे लिए यह बहुत ही खुशी की बात है कि हम नई टेक्‍नोलॉजी के साथ कस्‍टमर्स को संतोषजनक रिजल्‍ट दे पाएंगे।‘’
इस अवसर पर स्‍ट्रेंडस के बिजनेस और फ्रैंचाइज हेड अमित चावला ने बताया कि, ’’हमें इस बात की बेहद खुशी है कि दिल्‍ली के पॉश इलाकों में से एक सैनिक फार्म में हम अपना सैलून ओपन कर रहे हैं। हम अपनी इस चेन को तेजी के साथ पूरे देश में फैला रहे हैं और आने वाले कुछ सालों में आपको र्स्‍टैंडस की शाखा हर बडे व छोटे शहरों में होगी।‘’

लांचिंग के अवसर पर र्स्‍टैंडस के वाइस प्रेसीडेंट ऑपरेशन्‍स रमन घई भी उपस्थित थे तथा उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि यह सैलून सैनिक फार्म में लोगों की उम्‍मीदों पर खरा उतरेगा।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: