Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, April 25, 2016

ANHLGT Dwarka are willingly come forward to support & Vote Sh Ashok Sharma

भाजपा प्रत्याशी अशोक शर्मा के समर्थन में द्वारकावासियों का सैलाब उमडा
भाजपा प्रत्याशी अशोक शर्मा के समर्थन में आगामी चुनाव के लिए वार्ड न.136 हेतु द्वारकावासियों का सैलाब उमडा. जहाँ एक ओर द्वारका सीनियर सिटीजन एसोसिएशन ने अध्यक्ष बलबीर सिंह यादव के नेतृव में पूर्ण समर्थन देने का वादा किया.

  वहीँ आज द्वारका की ही महिलाओं की सबसे बड़ी संस्था एसोसिएशन ऑफ़ नेबरहुड लेडीज गेट-टूगेदर (ए.एन.एच.एल.जी.टी.) गैर सरकारी संस्था अध्यक्षा सिसिली कोडियान की अगुवाई में भी पांच हजार महिला सदस्य हैं जिन्होंने ने दिल से सहयोग करने तथा विजयी बनाने के लिए अशोक शर्मा को आश्वस्त किया. 



 इस मौके पर मटियाला विधानसभा के ही पूर्व विधायक राजेश गहलोत ने भी अपने संबोधन में उपस्थित महिलाओं से युवा शिक्षाविद एवं कर्मठ भाजपा नेता तथा आगामी निगम चुनाव के वार्ड संख्या 136 से अशोक शर्मा को भारी मतों से जीताने के लिए एक जुट होने का आग्रह किया. महिला जन सभा में दिल्ली महिल मोर्चा कीअध्यक्ष कमलजीत सहरावत, द्वारका प्रोग्रेस्सिव क्लब की संस्थापक उर्मिला शर्मा, प्रवेश सहरावत, प्रोमिला मलिक, अनुपमा भटनागर, चित्रा जैन, रोमिला गाँधी, नीरू गुप्ता, रितु तिवारी, सुखविंदर कौर, डॉ. शील धुनटा सहित सैंकड़ों महिलाओं ने सामूहिक उद्घोष के साथ अशोक शर्मा को पूरा समर्थन देकर जीत दिलाने का भरोसा दिलाया. जन सभा में अशोक शर्मा ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि वे चुनाव जीतने के बाद जन कल्याण एवं अपने क्षेत्र में सर्वागीण विकास कार्य करने के लिए वचनबद्ध रहेंगे. गौरतलब है कि पूर्व विधायक राजेश गहलोत ने पुरे द्वारका क्षेत्र में काफी प्रभावशाली एवं साफ-सुथरी छवि बना रखी है जिसकी वजह से अशोक शर्मा के समर्थन में द्वारकावासियों का सैलाब उमड़ने लगा है.जिसके परिणामस्वरुप उक्त वार्ड पर अशोक शर्मा की विजय निश्चित प्रतीत होने लगी है.


More than five hundred members of ANHLGT Dwarka are willingly come forward to support & Vote Sh. Ashok Sharma - BJP candidate for Matiala(Ward-136) constituency. A special meeting presided over by Mrs. Cicily Kodiyan-President ANHLGT & Mr.Rajesh Gahlot was also present along with many BJP workers.

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: