होश उड़ा देगा 'कल्ट राइडर्स' रियलटी शो


चन्द्रकांत शर्मा

​बाइक्स को लेकर कई तरह के रियल्टी शोज पहले भी बन चुके हैं परन्तु किसी में भी राइडर्स की असल जिन्दगी को नहीं ​दिखाया गया। यह शो राइडर्स की हैरतअंगेज व रोमांच से भरपूर जिंन्दगी को दर्शायगा। यह कहना है 'कल्ट राइडर्स' शो के डायरेक्टर तेजेन्द्र शर्मा का। 'कल्ट राइडर्स' शो की लॉन्चिंग गुड़गांव के ब्रिस्टल होटल में पूरे देश के करीबन 150 सुपर बाइकर्स के बीच की गई। इस अवसर पर उनो मिंडा कम्पनी के सीइओ निर्मल मिंडा बतौर मुख्यातिथि उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि मुझे आॅटोमोबाइल इण्डस्ट्री में करीबन 45 वर्ष हो चुके हैं और यह शो राइडर्स के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म साबित होगा।

इस अवसर पर शो के एंकर जोकि स्वयं भी एक क्लट राइडर है, अनुज वशिष्ठ ने बताया कि इस शो में पूरे देश से 12 बाइकर्स को चुना जाएगा। उन्होंने बताया कि हम लोग दिल्ली से चलकर गोवा तक 2300 कि.मी. का सफर पूरा करेंगे।

इस दौरान बाइकर्स को कई तरह के रोमांचक टास्क दिए जाएंगे और जो उन पर खरा उतरेगा, वो बनेगा असली क्लट राइडर। कल्ट राइडर वो होता है, जिसके लिए दूरियां महज गिनती है और जब वो चलता है तो अपनी मंजिल पर पहुंच कर ही सांस लेता है। इस शो में किसी तरह का कोई एलिमिनि​शन नहीं होगा और इसमें महिलाएं भी हिस्सा ले सकती हैं।

इस अवसर पर संगीतकार आनंद राज आनंद, ब्रिस्टल के सीइओ राजेश मान, सिंगर दीप मनी, मिंडा इंडस्ट्री के वीरेन्द्र गर्ग, प्रीमिया ग्रुप के एमडी तरूण सिन, भानू इंफ्रास्ट्रक्चर के आॅनर पंकज त्यागी सहित ग्लैमर इंडस्ट्री के अनेक व्यक्ति उपस्थित थे।

Labels: , , ,