पत्रलेखा ने क्यों चुना खतरनाक रमोना का किरदार

प्रेमबाबू शर्मा

हंसल मेहता की फिल्म 'सिटी लाइट' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा पत्रलेखा जल्द ही विक्रम भट्ट की आगामी फिल्म 'लव गेम्स' में नज़र आनेवाली हैं। फिल्म 'लव गेम्स' में पत्रलेखा का उनके पिछली फिल्म के किरदार से बिलकुल अलग होने वाला है। इस फिल्म में पत्रलेखा तीव्र किरदार में नज़र आनेवाली हैं। हलाकि यह पहली दफा है जब पत्रलेखा अपने करियर में नकारात्मक किरदार निभानेवाली हैं। फिल्म 'लव गेम्स' में पत्रलेखा यौन मुक्त तुनुकमिज़ाज वाली 'रमोना' नामक किरदार निभाने वाली हैं।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए पत्रलेखा ने कहा है ' फिल्म 'लव गेम्स' में मेरा किरदार रमोना अपराध भाव से मुक्त यौन शिकारी का किरदार निभाने वाली हूँ। फिल्म के किरदार को पढ़ते समय मै दंग रह गई। यह किरदार मेरे मन में एक चुनौती का भाव छेड़ गया। मुझे एहसास हुए की कुछ ऐसा करना चाहिए जो मेरी पिछली फिल्म 'सिटी लाइट' के किरदार से बिलकुल विपरीत किरदार हो। एक कलकार होने के नाते मेरा मानना है की हमे अपनी असल ज़िन्दगी से विपरीत हर किरदार निभाना चाहिए। सच कहु तो, रमोना अब तक के लिखे हुए किरदारों में से सबसे अधिक खतरनाक किरदार है। मुझे ख़ुशी है की मैंने इस किरदार को चुना और बखूबी निभने की कोशिश की है। खुशनसीब हूं मै मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला जोकि बहुत की काम अदाकाराओं कोमिलता है। '

Labels: ,