Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, January 25, 2016

लवशुदा को लेकर बेहद एक्साइटिड हूं: गिरीश कुमार

चन्द्रकांत शर्मा

फिल्म अभिनेता गिरीश कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘लवशुदा’ को लेकर बेहद एक्साइटिड हैं। कुछ समय पहले गिरीश ने फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ से हिन्दी फिल्मों मे डेब्यु किया था। उस फिल्म के डायरेक्टर प्रभूदेवा थे जिसमें विनोद खन्ना, सोनू सूद तथा श्रुति हसन आदि कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब गिरीष अपनी दूसरी फिल्म ‘लवशुदा’ से दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में गिरीश से बातचीत हुई। प्रस्तुत है बातचीत के प्रमुख अंश:

लवशुदा को लेकर कितने रोमांचित हैं ?
बहुत ज्यादा। और काफी अच्छा भी लग रहा है क्योंकि एक बार फिर मैं दर्शकों सेे रूबरू होने जा रहा हूं। देखते हैं इस बार मेरे प्रति उनका क्या रवैया रहता हैं। वह मुझे पास करते है या फेल। वैसे भी फिल्म का म्युजिक टाॅप चार्ट पर है, इसे देखते हुए काफी एक्साइटिड हूं क्योंकि मुझे अपने आपको साबित करने का एक और मौका हासिल हुआ है।

किस जोनर की फिल्म है यह?
फिल्म का नाम ‘लवशुदा’ हैं तो जिस तरह एक शादीशुदा लोगों की लाइफ होती हैं, उसी तरह प्यार में पागल हुआ एक लवशुदा जोड़ा आपको फिल्म में दिखाई देने वाला है। इसे आप एक लव स्टोरी कह सकते है, जिसमें कालेज की लाइफ दिखाई गई है।

पहली फिल्म के बाद कितनी फिल्मों के आॅफर्स आए?
मुझे लगता है पहली फिल्म में मुझे किसी ने सीरियसली नहीं लिया जबकि मैं आगे काम करना चाहता हूं। मैने तो शोर मचा-मचाकर कहा कि मुझे काम दो, मैं काम करना चाहता हूं। कुछ स्क्रिप्ट आई लेकिन वह सिर्फ ओके थी इसलिये मैने उन्हें मना करते हुये सोचा कि देर से सही लेकिन काम करूंगा तो अच्छा करूंगा। यह फिल्म आई तो इसमें काफी कुछ अच्छा और अलग सा दिखाई दिया इसलिये सोचा कि देर आए पर दुरूस्त आए।

इस फिल्म को लेकर क्या कहना है ?
जैसा कि मैने कहा कि यह लव स्टोरी है इसमें प्रेक्टीक्ल लाइफ और प्यार की जिन्दगी थोड़ी हट कर है। इस बार दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

लवशुदा जैसा यूनिक टाइटल, कहां से आइडिया आया?
आप एक हद तक ऐसा समझ सकते हैं कि जिस तरह एक शादीशुदा प्यार का एंड होता है, उसी तरह लवशुदा शुरूआत। फिल्म के लिए यह टाइटल इसलिये भी करेक्ट हैं क्योंकि प्यार में पड़ा हुआ एक लड़का जिसकी लाइफ पूरी तरह बदल जाती है, वह प्यार के लिये क्या कुछ कर बैठता है। फिल्म की वन लाइन भी यही है, उस पर यह टाइटल फिट बैठता है।

फिल्म में नवोदित हीरोइन लेने की कोई खास वजह?
फिल्म की कहानी के मुताबिक इसमें एक फ्रेश चेहरा चाहिये था। काफी आॅडीशन लेने के बाद नवनीत ढिल्लन का चेहरा पंसद आया।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: