प्रियंका की फैन श्रुति बनी ‘नंबर वन ड्रामेबाज की टाॅपर

प्रेमबाबू शर्मा

प्रियंका चोपडा की फैन श्रुति चैबे चैनल एंन्टरटेंटमेंट पर शुरू हुए रियल्टी शो‘ नंबर वन ड्रामेबाज की प्रतिभागी बन चुकी है। उनको उम्मीद है कि एक दिन वह ही शो की विजेता होगी और बालीवुड में प्रियंका की तरह ही लोकप्रिय बनेगी।

देशभर में चले आडिशन में भाग लेने वाले हजारों बाल प्रतिभागियों को पछाडते हुए श्रुति ने टाॅप 100 के बीच अपनी जगह बना चुकी है,और टाॅप 10 तक की दूरी उनके लिए मायने नही रखती है। उनको विश्वास है कि वह एक दिन अभिनय में बेहतर अभिनेत्री बनेगी और अपने परिवार का नाम रोशन करेगी। शो‘ नंबर वन ड्रामेबाज में जगह बनाने से उनको काफी खुशी हो रही है। लेकिन यह उनके लिए एक बडी चुनौती की शुरूआत भी है।

गाजियाबाद वैशाली के सनवेली इन्टरनेशनल स्कूल की छात्रा श्रुति ने बताया ‘मुझे बचपन से ही अभिनय के प्रति लगाव के अलावा नृत्य भी मेरी पहली पंसद है। लेकिन अभिनय को करियर के रूप में अपनाने की प्रेरणा उनके माता पिता से मिली।

श्रुति की इस सफलता पर उसके परिवारजन और स्कूल में खुशी का महौल है और श्रुति को शो में जगह पाने के लिए बधाई दे रहे है यहां कि स्कूल में उनको सम्मानित भी किया गया है।

अपनी माता पिता की प्रेरणा से अभिनय की दुनियां में आयी श्रुति को पूरा भरोसा है कि वह शो कि प्रथम विजेता होगी। श्रुति माॅ इस बात करे स्वीकार है,कि उनकी बेटी में टैलेंट तो है और वह टीवी और फिल्मों में कलाकरों के अभिनय को गौर से देखती है,फिर उसी शैली की नकल करने का प्रयास करती है,या यूं कहे कि वह हर किरदार में रमने का प्रयास करती है।

Labels: , , ,