पीयुपल्स वायस का मुख्य उद्देश्य देश मे व्यापक भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ना एवं प्रशासन में जबावदेही तथा पारदर्शिता लाना है - एस पी गुप्ता


पीयुपल्स वायस के जन-जागरण अभियान के संदर्भ में आज गुड़गांव में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें देश/ प्रांत के प्रमुख प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रोनिक मीडिया से संबधिंत लोग उपस्थित थे। प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए पीयुपल्स वायस के राष्ट्रीय चैयरमेन श्री एस पी गुप्ता जी ने कहा कि पीयुपल्स वायस का मुख्य उद्देश्य देश मे व्यापक भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ना एवं प्रशासन में जबावदेही तथा पारदर्शिता लाना है. अध्यात्मिक एवं आर्थिक रुप से देश में समग्र विकास करना है. इसलिए आज समय की मांग है कि देश मे एक स्थिर, सुदृढ़ और मजबूत सरकार बनें। उन्होंने कहा कि मीडिया के जरिये लोगों का आह्वान किया जाये विशेष रुप से युवा एवं बुद्धिजीवी मतदान अवश्य करें साथ में यह भी कहा कि स्थिर सरकार लाने के लिए उस पार्टी को वोट अवश्य दें जो देश में एक स्थिर सरकार देने में सक्षम हो। श्री वशिष्ठ कुमार गोयल जो कि पीयुपल्स वायस राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अध्यक्ष है ने कहा कि मतदान करते समय जनता ध्यान रखें कि ऐसे व्यक्ति को वोट दें जो ईमानदार हो, उस क्षेत्र को भली भांति जानता हो देश हित में उस उम्मीदवार की आस्था हो। उन्होंने बताया कि पीयुपल्स वायस ने इस बारे में कुछ मापदण्ड निर्धारित किये हैं जिसकी प्रतिलिपि उपस्थित लोगों को वितरित की गयी।

श्रीमति सुखविंदर कौर जो कि पीयुपल्स वायस की दिल्ली प्रदेश की अध्यक्षा हैं उन्होंने कहा कि जनता ऐसे पार्टी व उम्मीदवार को वोट दें जो देश के हित में काम करें। श्री विनोद नम्बरदार जो कि गुड़गांव के प्रसिद्ध समाजसेवी हैं, ने विशेष रुप से ग्रामीण लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में वोट मतदान अवश्य करें, बिना किसी जाति, धर्म, क्षेत्र को देखते हुए अपने वोट का विवेकपूर्ण प्रयोग करें जिससे देश में एक स्थायी एवं मजबूत सरकार बन सके। इस प्रेस वार्ता में पत्रकारों एवं पीयुपल्स वायस के पदाधिकारियों के अतिरिक्त शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने अपनी उपस्थिती दर्ज करा कर पीयुपल्स वायस के सार्थक प्रयास की मुक्त कंठ से सराहना की।

Labels: , , , , ,