एस एच ओ पालम की विदाई के उपलक्ष में सम्मान सभा


पालम थाना अध्यक्ष श्री सतबीर सिंह जी के एस एच ओ पालम थाना में सफल कार्यकाल के लिए फेडरल वेलफेयर असोसिएसन द्वारा उनके सम्मान में सम्मान सभा का आयोजन किया गया. जिसमे पालम क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न सामाजिक संस्थाओ के लगभग सौ पदाधिकारियो ने भाग लिया. फ़ेडरेशन की तरफ से चेयरमन श्री युगल किशोर दिवेदी, श्री नरेश लाम्बा व राकेश राणा सचिव, श्री कैलाश शर्मा उपधाक्ष ने उनको प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. श्री नरेश लाम्बा जी कहा कि हमारे क्षेत्र के चार सुरक्षा अधिकारिओ (Shree Bhagwan Singh, SHO Dwarka Sec-23 PS), (Shri Suman Pushkarna Ji PS Dwarka South), Shri Naresh Kumar PS Dwarka North) में श्री सतबीर सिंह जी का क्षेत्र बहुत विकट था जिसमे स्लम, गाँव, द्वारका इत्यादि पड़ते हैं लेकिन इन्होने बड़ी कुशलता से सभी सामाजिक संगठनो से तालमेल करते हुए सफलता पूर्वक कानून व्यवस्था को वोक्सित किया. और इनके मिलनसार स्वभाव तथा कुशल अधिकारी होने के कारण हमेशा लोगो कि बात सुनी. 



श्री दिवेदी जी ने कहा कि हम जब भी किसी पीड़ित व्यक्ति के लिए इनके पास गए इन्होने उस पर सकारात्मक नजरिया अपनाते हुए हमेशा हर संभव सहायता की. क्षेत्र के लोगो ने शाल व फूलो से उनका सम्मान किया. श्री सतबीर सिंह ने कहा कि एक एस एच ओ के नाते हमेशा अपना फर्ज पूरा किया और जितना स्टाफ मुझे विभाग कि तरफ से दिया गया मैंने योजना बनाकर उतने में ही अधिक से अधिक उनका बेहतर उपयोग करने कि कोशिश की, और मुझे सफलता मिली. आप लोगो के सम्मान से मुझे और बेहतर करने कि प्रेरणा मिली हैं मैं आपके सम्मान को तहेदिल से स्वीकार करता हूँ और नए थाना अध्यक्ष से भी निवेदन करूँगा कि सामाजिक संगठनो और लोगो कि भागीदारी को आवश्य हमेशा सम्मान दे मैं जहाँ भी रहूँगा आपके सम्मान को हमेशा स्मरण रखूँगा और अपना फर्ज पूरा करूँगा.

Labels: , , ,