Search latest news, events, activities, business...

Friday, January 12, 2018

आरजेएस वन्दे मातरम्-2 सरकारों को जगाने का कार्यक्रम हो – एम .एस.बिट्टा

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में 21जनवरी को होनेवाले कार्यक्रम आरजेएस वन्दे मातरम्-2 की तैयारियों को लेकर सकारात्मक सोच के साथ संयोजक उदय मन्ना के नेतृत्व में सदस्यों और पत्रकारों ने कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर और मुख्य अतिथि मनिन्दर जीत सिंह बिट्टा से उनके आवास पर मुलाकात की। गणतंत्र दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन 21 जनवरी को रामजानकी संस्थान ,नई दिल्ली द्वारा टीजेएपीएस कृषि विकास शिल्पा केंद्र, हुगली,प. बंगाल के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है।टीम ने अपने साथ लाए राष्ट्रीय ध्वज और मुख्य अतिथि का विशेष निमंत्रण पत्र सौंपा और आरजेएस स्टार रितु कपिल , सुरेंद्र आनंद सहित बहुमुखी प्रतिभा के धनी डा.जेड.ए.राज के गाए देशभक्ति गीतों का आनंद श्री बिट्टा जी सहित सभी पत्रकारों ने भी लिया।

इस अवसर पर आरजेएस टीम ने श्री एम.एस.बिट्टा की उपस्थिति में सकारात्मक कार्यों में उत्कृष्ट प्रदर्शन की शपथ ली। कार्यक्रम में वरिष्ठ संपादक ललित सुमन ने सबका स्वागत किया ।

तत्पश्चात यहां आमंत्रित संवाददाताओं को संबोधित करते हुए एंटी टेररिस्ट फ्रंट के संस्थापक अध्यक्ष एम.एस.बिट्टा ने कहा कि वन्दे मातरम् सरकार को जगाने और मातृभूमि की रक्षा का कार्यक्रम है। उन्होंने सभी सरकारों ,पार्टियों और नेताओं के सकारात्मक कार्यों में जनता से सहयोग की अपील की। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा आकाशवाणी के कार्यक्रम” मन की बात” में सकारात्मक भारत के संबंध में संवाददाताओं द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में श्री बिट्टा ने स्पष्ट शब्दों में प्रधानमंत्री के प्रथम राष्ट्र की भावना का पूरजोर समर्थन किया और कहा कि इससे सकारात्मक भारत बनाया जा सकता है। भारतीय संस्कार और संस्कृति तथा वरिष्ठ नागरिकों की सलाह को अपनाने से सकारात्मक भारत बनेगा। इसे अभियान के रूप में आरजेएस वन्दे मातरम्-2 किया जाएगा जो 21वीं सदी में सकारात्मक क्रांति का नया अध्याय बनेगा ।

उन्होंने खुशी व्यक्त की कि बदलते भारत में मातृभूमि की रक्षा के लिए टीम आरजेएस का साथ मिला है। शहीदों के सपनों का भारत बनाने में उनका बम्बों से बचा हुआ हिस्सा राष्ट्र को समर्पित है। इस अवसर पर टीम आरजेएस सहित कई गणमान्य भी उपस्थित रहे। श्री बिट्टा को राष्ट्रीय ध्वज प्रदान करनेवालों में प्रमुख रहे आरजेएस मीडिया स्टार ओमपाल प्रसाद, प्रखर वार्ष्णेय,दुर्गा प्रसाद मिश्रा संजय शर्मा और शशिधर शुक्ला,अफज़ल खान आदि इसके अलावा राजेंद्र सिंह यादव, अनस सिद्दीकी,वी के शर्मा,मो.इमरान खान ,नदीम शेख ,अंकुश चोपड़ा , आयुष्मान भारतीय,आसिफ खान, सागर, रवि कुमार,डा. आर के गुप्ता, संजीव लाम्बा प्रधान मंजीत फार्म आदि ने मिलकर सकारात्मक सोच की क्रांति के आगाज में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: