बाबा रामरहीम के जीवन पर फिल्म "अब होगा इन्साफ" का मुहूर्त दिल्ली में हुआ


(फोटो एंड रिपोर्ट: एस.एस.डोगरा)
इन दिनों पूरे हिंदुस्तान में बायोपिक फिल्म का जैसे दौर सा चल पड़ा है. बाबा राम रहीम के काले कारनामो पर एक फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम है “अब होगा इन्साफ” जिसमे बॉलीवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत हनीप्रीत की भूमिका निभा रही है फ़िल्म की कुछ शूटिंग बाहरी दिल्ली में अलीपुर के कार्निवाल फार्म हाउस में हुई और फिल्म का मुहूर्त विकासपुरी के टेकुला रेस्टोरेंट में हुआ इस मौके पर राखी सावंत ने अपने बिंदास अंदाज में बयां किया कि वो पिछले चार साल से हनीप्रीत और बाबा को जानती है और मीडिया से रूबरू होते उन्होंने ये कहकर चौंका दिया कि पिछले दो दिन से हनीप्रीत उन्हें फोन कर रही है और वे इसकी जानकारी पुलिस को देंगी.

"अब होगा इन्साफ" बाबा रामरहीम पर ये फिल्म बन रही है झिसमे राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार कर रही हैं विकासपुरी में फिल्म के मुहूर्त के मौके पर राखी सावंत के साथ बाबा जी की अहम् भूमिका निभा रहे ऋषिकेश, उत्तराखंडी निवासी बब्बन उर्फ़ संजू नेगी तथा पत्रकार की भूमिका के लिए करण कपूर भी मौजूद थे. इसी फिल्म का टाइटल सोंग "बेबफा आइटम" को गाकर राखी, फिल्म के निदेशक राकेश तथा फिल्म निर्माता भावना सहित उपस्थित सभी कलाकारों ने केक काटते हुए गुनगुना कर उक्त फिल्म का मुहूर्त हुआ. 

इस दौरान चुलबुली राखी ने कहा कि उन्होंने हनीप्रीत को करीब से जाना है क्योंकि पिछले चार साल से वे हनीप्रीत और बाबा को जानती थी तो उन्हें हनीप्रीत के बारे में काफी कुछ पता है उन्होंने कहा की फिल्म में कॉमेडी और रोमांस के साथ सीरियसनेस भी है साथ ही उन्होंने ये कहकर सबको चौंका दिया की उनके पास हनीप्रीत का फोन आया था वो ये फिल्म करने से मना कर रही है लेकिन वे फिल्म करेंगी और हनीप्रीत के बारे में पुलिस को भी बताएंगी, उन्होंने ये भी कहा की वे फिल्म के माध्यम से बाबा और हनीप्रीत के उन राजों को दिखाएंगी जिसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं है.

राखी का दावा है की लोगों को फिल्म बहुत पसंद आएगी. जबकि फिल्म निर्माता भावना एवं निदेशक राकेश ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही हरियाणा एवं मुंबई में भी होनी है. अगले छ महीनों में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.




Watch video @link: https://youtu.be/g6HZNUQa3Zg

Labels: , , ,