संजय राय होगें राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के राष्ट्रीय महासचिव


राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट की एक मासिक बैठक सेक्टर 10 स्थित कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में विभिन्न मामालों पर चर्चा के साथ राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य संजय राय को राष्ट्रीय महासचिव पद की जिम्मेदारी देते हुए कई अन्य गहन मामलों पर चर्चा हुई।

राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राकेश कुमार आर्य के अनुमोदन पर तथा पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के सभी सदस्यों की सहमति से वरिष्ठ पत्रकार संजय राय को राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया। इस अवसर पर नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव संजय राय ने अपने अनुभव को सभी पत्रकार साथियों में बांटा तथा शपथ ली की आने वाले समय में राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट शीर्ष पर होगा। इस अवसर पर बोलते हुए श्री राय ने कहा कि पिछले दिनों पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ लडते हुए हमें पीडित पत्रकारों के सहयोग के लिए भी आगे आना होगा। श्री राय ने आगे बोलते हुए कहा कि आने वाले समय में हम अपने सभी पत्रकार साथियों के साथ मिलकर राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट को इस मुकाम पर पहुॅचा देगें जहां से किसी भी पीडित पत्रकार के परिवार की हम फौरी तौर पर आर्थिक मदद कर सके, चाहे वो पीडित पत्रकार हमारे संगठन का सदस्य हो या ना हो, हम पत्रकारिता धर्म अपनाते हुए किसी भी पत्रकार की मदद के लिए आगे आयेगे।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार/लेखक एवम् राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार आर्य ने कहा कि पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के सभी कार्यकर्ता और पत्रकार साथियों के दम पर जल्द ही एक बट बृक्ष का रूप ले लेगा, श्री आर्य ने कहा कि इसके लिए हम सभी साथी तन, मन, धन से राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के साथ हैं और समय समय पर पत्रकारों की सहायता के लिए तत्पर रहेगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय पत्रकार कल्याण ट्रस्ट नाम से एक पत्रिका निकालने पर भी विचार किया गया जिसका सभी सदस्यों के पुरजोर स्वागत किया तथा पत्रकारों के जनकल्याणार्थ सेवा के लिए इस पत्रिका को समर्पित किया।

Labels: ,