Search latest news, events, activities, business...

Thursday, June 8, 2017

डी.ए.वी पब्लिक स्कूल द्वारका के रोटरी इंटरेक्ट क्लब को मिला पश्चिमी दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ क्लब का सम्मान

रोटरी क्लब दिल्ली अपटाउन द्वारा स्थापित छह इंटरेक्ट क्लबों की प्रभारी शिक्षिकाओं और उनकी प्रधानाचार्यों के सम्मान में आयोजित समारोह में पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र के द्वारका स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल को गत दिवस द्वारका में आयोजित अन्तरराष्ट्रीय प्लस पोलियो जागरुकता रैली निकालने के लिए सर्वश्रेष्ठ इंटरेक्ट क्लब के सम्मान से सम्मानित किया गया। रोटरी क्लब दिल्ली अपटाउन के अध्यक्ष डॉ. कृष्णलाल की अध्यक्षता और पोलियो प्लस डिस्ट्रिक्ट चेयरमेन रोटेरियन श्री वी. के जैन, श्री धर्मपाल गुप्ता, रोटेरियन श्री दयानंद वत्स, श्री सुशील.गुप्ता, श्री वी.के बंसल, श्री आर. के कंसल, सुश्री सुनीता, स्नेह, श्री वी. के भाटिया के सानिध्य में द्वारका डीएवी पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका मेहन और प्रभारी शिक्षिका प्रतिभा नागपाल को रोटरी क्लब दिल्ली अपटाउन सम्मान से सम्मानित किया। 

रोटेरियन प्रवक्ता दयानंद वत्स के अनुसार समाज सेवा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान देने वाले उत्तरी बाहरी दिल्ली क्षेत्र के जी. डी गोयनका स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती रागिनी कौल , प्रभारी शिक्षिका जया भारती, श्वेता मेहरा, डीएवी अशोक विहार से प्रधानाचा र्याश्रीमती कुसुम भारद्वाज, प्रभारी चारु डोगरा, आरती सचदेवा, श्री एस. के शर्मा, डीएवी स्कूल खेडा खुर्द की प्राचार्या देविका दत्ता, प्रभारी मोनिका जावा, वीनू अरोडा को भी दिल्ली के गांवों में पहली बार विशाल अन्तरराष्ट्रीय पोलियो जागरुकता रैली के सफल आयोजन के लिए सम्मानित किया गया। डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-7, रोहिणी की प्राचार्या डॉ. राजवीर कौर और प्रभारी सोनिया अरोडा, मीतू, प्रिया टंडन और डीएवी स्कूल नरेला के इंटरेक्ट क्लब की श्रीमती राणा और ऋतु राठी को भी सम्मानित किया गया।

कैंसर फाउंडेशन आफ इंडिया को सर्वाधिक दानराशि प्रदान करने के लिए रोटेरियन श्री वी. के जैन और रोटेरियन धर्मपाल गुप्ता को क्लब अध्यक्ष डॉ. कृष्णलाल ने सम्मानित किया। इस अवसर पर रोटेरियन श्री वी. के जैन ने कहा कि मानवता की सेवा ही रोटरी क्लब का एकमात्र लक्ष्य है।

इस अवसर पर श्रीमती राजश्री के संचालन में मनोहारी कर्णप्रिय मधुर गीतों का आयोजन किया गया जिसमें डॉ. संयोगिता, अमृता हर्षवर्धन, श्री एस.के शर्मा ने समां बांध दिया। अपने अध्यक्षीय संबोधन में डॉ. कृष्मलाल ने रोटरी इंटरेक्ट क्लब द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की मचक्त कंठ से प्रशंसा की और उन्हें.रोटरी के रक्तदान शिविरों, प्लस पोलियो अभियान में बढ चढ कर भाग लेने का आह्वान.किया।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: