Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, May 15, 2017

मदर्स रेसिपी ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया मदरडे

-प्रेमबाबू शर्मा

मदरडे के मौके पर दिल्ली व एनसीआर में बाल सहयोग, क्नाॅट प्लेस और एसओएस चिल्ड्रन्स विलेज इंडिया, फरीदाबाद में मदर्स रेसिपी ने दिल्ली के अनाथालयों में रह रहे 300 बच्चों के साथ मदर्स डे मनाने के लिए 100 मांओं को एकजुट कर बच्चों को मर्मस्पर्शी अंदाज़ में प्यार किया। संस्था मदर्स रेसिपी ने हर बच्चे को उपहार बांटे और यहां उपस्थित मांओं ने केक खिलाया। मदर्स डे के अवसर पर हर साल मदर्स रेसिपी का आयोजन करती है ताकि अनाथालयों में गुजर-बसर करने वाले बच्चों तक भी मां के प्यार की तपिश पहुंचे और इस तरह यह दिन सभी के लिए यादगार तथा खुशनुमा बन जाए। 

इस पहल की संकल्पना तैयार करने वाली सुश्री संजना देसाई, हैड बिज़नेस डेवलपमेंट, देसाई ब्रदर्स लिमिटेड ने कहा, ’आज हमने जैसा अनुभव किया उसका बयान शब्दों में नहीं किया जा सकता।यहां के बच्चे बेहद प्रतिभाशाली और गर्मजोशी से भरपूर तथा स्वागत की भावना से लबरेज़ हैं।

उन्होंने कहा, ’’तीन साल पहले शुरू किए गए इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम के जरिए अब तक देशभर के 18 अनाथालयों के 950 बच्चों तक 900 मांओं के स्नेह को पहुंचाया गया है। हमें आशा है कि आने वाले वर्षों में इस पहल से और भी लोग जुड़ेंगे।‘ कार्यक्रम में संगीत, नृत्य के अलावा मौज-मस्ती से भरपूर गतिविधियों, कार्ड मेकिंग वर्कशाॅप, फोटो बूथ विद प्राॅप्स, केक कटिंग आयोजन किया गया ।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: