Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, April 3, 2017

महिलाओं में आत्मविश्वास बढाता है ‘तेंग सूडो कराटे


-प्रेमबाबू शर्मा

बात जब जब माहिला नारी शक्तिकरण की आती है। उनको क्षेत्र में आगे बढने के लिए प्रेरित करने और उनके आत्मविश्वास सम्मान और आत्मरक्षा के लिए तेंग सू डो कोरियन कराटे खेल ने उनकी दिशा और दशा ही बदल दी।  यह खेल फिसिकल फिटनेस व् स्पोर्ट्स के माध्यम से खेला जाता है। तेंग स डो स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया समाज के विभिन्न आयु वर्ग के लोगो में आत्मविश्वास व आत्मनिर्भरता जगाने के लिए निरंतर कार्यरत है ।

फेडरेशन के प्रेजिडेंट श्री लव सहरावत व सेकेट्री जनरल श्रीमती हरमिन्दर कौर ने बताया की पूरे भारत वर्ष के लगभग 25 राज्यों में आत्म रक्षा के कैंप फेडरेशन द्वारा लगाये जा रहे है तथा राज्य स्तरीय प्रतियोगितायंे भी कराई जा रही हैं ।

इन प्रतियोगिताआं में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों कों राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया जाता है । आज तेंग सूडो स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की टीम मिलकर नारी शक्तिकरण के लिए आवाज उठा रही है हम सभी में शक्ति होती है नारी मे ंभी वही शक्ति होती है , परन्तु वह डर जाती है । घबरा जाती है और अपने अंदर की छुपी परतिभाओ को पहचान नहीं पाती । अब जरुरत है की नारी जागे, अपने अन्दर की शक्ति को पहचाने । यही सोच व् पुरे जज्बे के साथ हमारी फेडरेशन आत्मरक्षा के गुर सिखाकर महिलाओ को सक्षमबना रही हैं ।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: