Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, April 2, 2017

‘मैं फिल्में और रोल लोगो की पंसद को ध्यान मे रख कर साइन करता हॅूः रणवीर शोरे

-प्रेमबाबू शर्मा

भारतीय दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता रणवीर शोरे का कहना है कि ‘मैं फिल्में और रोल लोगो की पंसद को ध्यान मे रख कर साइन करता हॅू।‘यह बात रणवीर शोरे ने दिल्ली में फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ का प्रमोशन के दौरान कही। इस मौके पर निर्माता राजेश कुमार जैन और सह निर्माता प्रीती जैन उपस्थित थे ।

रणवीर शोरे ने ‘ब्लू माउंटेन्स’ के बारे में बताया कि ‘ये फिल्म उन्होंने अपने बेटे हारून के लिए की है। फिल्म में रणवीर शोरे,सोम के पिता का किरदार निभा रहे है, फिल्म को साइन करने की वजह थी,फिल्म की दमदार स्क्रिप्ट । जिसको सुनते ही मैने तुरंत फिल्म साइन कर ली।

फिल्म के निर्माता जोधपुर के हस्तशिल्प निर्यातक राजेश कुमार जैन बताते है कि ‘फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ महज एक फिल्म नही बलिक एक संदेश है। ऐसा संदेश ,जो इस तनावपूर्ण माहौल और हर पल आगे,हा आने की होड के बीच बच्चों की जिंदगी बदल सकता है। उन्होंने कहा कि ‘फिल्म को जिस तरह से समारोह में पंसद किया गया,उससे से हमें यह उम्मीद है फिल्म को आम दर्शक और खासकर बच्चे बहुत पंसद करेंगे। यह बच्चों को सीख देने वाली फिल्म है,यानि इसमें मैसेज हैै।’

फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ ,जो 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म कि कहानी मे ये दर्शाया गया हैं कि विनर होने से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट पार्टिसिपेटिं करना है। और असफलता हमारे जीवन में आती है तो ये सफलता के महत्व का अनुभव कराती है। फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’ पारिवारिक मूल्यों और पैरेंटिंग की अहमियत दर्शाती है।
बदलते मौसम के अनुसार ब्लू माउंटेंस के बदलते रंगों की तरह ये फिल्म जीवन में जीत या हार से परे इंसानी जज्बात के बदलने की कहानी है।

निर्देशक सुमन गांगुली यह पहली फिल्म है,लेकिन फेस्टिवल सर्किट में इस फिल्म ने खासा नाम कमाया है। अलग अलग फिल्म फेस्टिवल्स में इस फिल्म ने खाया नाम कमाया है, और 19 वें इंटरनेशनल चिल्ड्रेन्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित हो चुकी हैं।

इस फिल्म में रणवीर शोरे के अलावा, ‘लगान’फेम ग्रेसी सिंह, राजपाल यादव और देश के प्रथम अंग्रेजी सिंगिंग रियलिटी शो द स्टेज के विजेता यथार्थ रतनाम के अहम् किरदार है। संगीतकार स्वर्गीय आदेश श्रीवास्तव, मोंटी शर्मा और संदीप सूर्या है। जबकि शान, सुनिधि चैहान, श्रेया घोषाल,कैलाश खेर, सूरज जगन, साधना सरगम और यथार्थ रत्नाम ने गीतों को आवाज दी है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: