Search latest news, events, activities, business...

Wednesday, April 19, 2017

बालीवुड में धूम मचाने राखी अरोडा

चंदन शर्मा

अभिनेत्री राखी अरोड़ा मानती है कि ‘बालीवुड में काम पाना एक चुनौती है,लेकिन आप में टैलेंट है,तो अपनी किस्मत खुद ही बदल सकते है’ यह बात उन्होंने निर्माता प्रेम प्रकाश गौरव व निर्देशक इन्द्र कुमार शार्ट फिल्म ‘बेवसी’ के दौरान हुई मुलाकात में कहीं। राखी ने बताया कि ‘यह एक लव स्टोरी बेसड फिल्म है। इसके अलावा निर्माता निर्देशक जाकिर सिसोदिया व सहनिर्माता मिर्जा असलम की फिल्म‘सिटी जाॅब’ में भी लीड रोल में नजर आऐगी। उनकी पहली फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ यूपी में रीलिज हुई। फिल्म को अच्छा रिस्पांस भी मिला और अब मुमंई और दिल्ली में रीलिज की तैयारी में है।

राखी अरोडा ‘फीमेल एक्सप्रेस’ के अलावा फिल्म-’लव लव प्यार’ और विमल जी भी एक फिल्म में लीड रोल कर रही हैं। राखी कहती है कि ‘ विमल जी फिल्म में मेरा एक अलग तरह का ट्रिपल किरदार हैं। फिल्म की कास्ंिटग जारी हैं।

फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’में अपनी बेहतरीन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से सबको अपना फैन बनाने वाली अभिनेत्री राखी अरोड़ा निर्देशक रामगोपाल कि फिल्म ‘लवली गर्ल’ के अलावा राखी, शिव शक्ति प्रोडेक्शन की एक पंजाबी म्युजिकल अलबम में भी व्यस्त है। जिसके निर्माता रविन्द्र सिंह है व आर्य म्युजिक कंपनी की शार्ट फिल्म के अलावा निर्माता चंदू की फिल्म ‘लव लव प्यार प्यार’ कर रही है।

फिल्म ‘लवली गर्ल’ में राखी का रोल एक घमंडी लडकी का है। वह कहती है, कि ‘फिल्म में मेरा किरदार लीक से हटकर एक ऐसी लडकी का है,जिसे लगता है,पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है,लेकिन जल्द ही उसे अपनी गलती का अहसास हो जाता है।’

राखी कहती है कि‘ बालीवुड में लंबे सघर्षं के बाद ही उनको पहचान मिली है। फिल्म-’लव लव प्यार प्यार’ भी कर रही हैं। इसकी शूंिटंग जल्द ही में शुरू हाने वाली हैं। 

इस मुकाम तक पहंुचने के लिए राखी को लंबा सफर करना पडा। उन्होंने करियर की शुरूआत रंगमंच से की। कुछ विज्ञापनों में माॅडलिंग भी की। बालविवाह पर निर्मित एक फिल्म मैं उनके काम की सराहना भी हुई,लेकिन एक अलग पहचान मिली वीनस म्युजिक के अलबम विडियों ‘जवानी मेरी बिजली’ और ‘लहरियां’ से । इसके बाद में बालीवुड में दस्तक दी।

अभिनेता शाहरूख के साथ अभिनय करने की काम चाह रखने वाली राखी अरोड़ा कहती है कि‘शाहरूख सदाबहार स्टार अभिनेता हैं और रहेगें,मेरी दिली इच्छा है उनके साथ काम करने की। इसके साथ ही बालकार कार्तिकेय(कर्म फलदाता शनि फेम ) के अभिनय से भी राखी प्रभावित रही है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: