Search latest news, events, activities, business...

Monday, March 6, 2017

Holi Milan & Kamdhenu Gow monthly prog March2017


तावडू कस्बा क्षेत्र के बिस्सर अकबपुर गांव स्थित कामधेनु गोधाम में 12 मार्च रविवार को होली के पावन अवसर पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। होली मिलन के शुभ अवसर पर हवन यज्ञ का भी आयोजन होगा और जिसमें पुरे देश में भाई चारे, खुशहाली, समृद्धि के लिए आहूति डाली जाएगी। होली मिलन समारोह में राजनेता, पुलिस अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक संगठनों सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग भाग लेंगे। होली चंदन व फूलों से खेली जाएगी और पानी का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। 

इस आशय की जानकारी देते हुए कामधेनु गोधाम के संस्थापक चेयरमैन श्री एसपी गुप्ता ने बताया कि फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त श्री हनीफ कुरैशी, रेलवे के इरकान के सीएमडी श्री एसके चैधरी , वेप्कोस के एमडी श्री आरके गुप्ता, नरेडको के चेयरमैन व तुलिप इंफ्रास्ट्रक्चर के सीएमडी श्री प्रवीण जैन विशिष्ट अतिथि होंगे। श्री गुप्ता ने बताया कि दिल्ली, मेवात, गुडगांव सहित अन्य जिलों के प्रशासिनक अधिकारियों के अलावा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी, वैश्य समाज के गणमान्य लोग भी भाग लेंगे। कामधेनु गोधाम में मनाई जा रही होली के माध्यम से आपसी भाईचारे, पानी की बचत है जरुरी व पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया जाएगा। 

श्री गुप्ता ने बताया कि होली मिलन समारोह में कई प्रतियोगिताएं भी रखी गई है। महिलाओं के म्यूजिकल चेयर, रंगोली आदि की प्रतियोगिताएं की जाएगी। इस मौके पर बच्चों के मनोरंजन की भी विशेष व्यवस्था कह गई है। जिसमें मुख्य ऊंटों की सवारी, झूले सहित अन्य खेल आयोजित होंगे।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: