Search latest news, events, activities, business...

Tuesday, March 28, 2017

होता वही है, जो तकदीर में लिखा हैः राखी अरोड़ा

चंदन शर्मा

फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’में अपनी बेहतरीन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से सबको अपना फैन बनाने वाली अभिनेत्री राखी अरोड़ा अब अपना कमबैक कर रही है,निर्देशक रामगोपाल कि फिल्म ‘लवली गर्ल’ से। फिल्म की शूटिंग दिल्ली,मंुमई और मसूरी में होगी। इस फिल्म के अलावा राखी, शिव शक्ति प्रोडेक्शन की एक पंजाबी म्युजिकल अलबम में भी व्यस्त है। जिसके निर्माता रविन्द्र सिंह है व आर्य म्युजिक कंपनी की शार्ट फिल्म के अलावा निर्माता चंदू की फिल्म ‘लव लव प्यार प्यार’ कर रही है।

फिल्म ‘लवली गर्ल’ में राखी का रोल एक घमंडी लडकी का है। वह कहती है, कि ‘फिल्म में मेरा किरदार लीक से हटकर एक ऐसी लडकी का है,जिसे लगता है,पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है,लेकिन जल्द ही उसे अपनी गलती का अहसास हो जाता है।’

राखी अरोड़ा अभिनीत पहली फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ यूपी में रीलिज हो चुकी है। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद में अब मुमंई और दिल्ली में रीलिज की तैयारी है। फिल्म में राखी बिल्कुल अलग अवतार यानि एक अमीर बिंदास लडकी के रोल में नजर आ आईं।

लंबे समय के बाद फिल्मों में मुकाम बनाने पर राखी अरोड़ा ने बताया कि‘अपनी आप इसे तकदीर कह सकते हैं। हर चीज जब एक साथ एक मुकाम पर मिलती है, तभी फिल्म बनती है। सही पटकथा, सही प्लेटफॉर्म और सही मौके का संयोग जरूरी होता है। कभी यह सब जल्दी हो जाता है, कभी समय लग जाता है। मैं कई वर्षों से कोशिश थी आखिरकार बालीवुड में पहली फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’रॉक मिली। आज मुझे लगता है कि इससे बेहतर शुरुआत हो नहीं सकती थी।
राखी कहती है कि ‘बालीवुड में दस्तक देना भी एक चुनौती है,लेकिन आप मेहनत करते हुए अपनी किस्मत खुद ही बदल सकते है’। इस मुकाम तक पहंुचने के लिए राखी को लंबा सफर करना पड़ा। उन्होंने करियर की शुरूआत रंगमंच से की। कुछ विज्ञापनों में माॅडलिंग भी की। शुरूआती दौर में उन्होंने बाल विवाह पर बनी एक फिल्म मे अभिनय किया,और लोगों ने उनके काम को पंसद भी किया। लेकिन सही मायने में उनको एक पहचान मिली वीनस म्युजिक के अलबम विडियों ‘जवानी मेरी बिजली’ और ‘लहरियां’ से । राखी कहती है कि‘ मैं अलबम नही करना चाहती थी,लेकिन कभी-कभी आपकी किस्मत आपके लिए फैसले लेती है और आपको मानने पड़ते हैं।

फीमेल एक्सप्रेस हास्य प्रधान फिल्म है,जिसके निर्माता मिर्जा असलम व निर्देशक रामगोपाल विमल है। फिल्म में मेरे अलावा भी जय देव, राजन सिंह , रूपा राणा, सिकंदर , शमशेर सिंह राणा,आर एस पॉल , बेबी करुणा, चारु शर्मा भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: