Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Friday, March 10, 2017

माॅ के अधूरे सपनों को पूरा करने की कहानी है फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’

-प्रेमबाबू शर्मा

19 वें इंटरनेशनल चिल्ड्रेन्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म सहित कई अवार्ड्स से सम्मानित फिल्म ‘ब्लू माउंटेंस’ 7 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता राजेश कुमार जैन व निर्देशक सुमन गांगुली है। फिल्म में रणवीर शोरी, ग्रेसी सिंह, राजपाल यादव और देश के प्रथम अंग्रेजी सिंगिंग रियलिटी शो द स्टेज के विजेता यथार्थ रतनाम के अहम् किरदार है।

फिल्म की कहानी एक माॅ अपने बेटे सोम से अपने अधूरे सपने गायिकी को पूरा करवाना चाहती है। लेकिन हालात के चलते वह निराश और हताश होकर घर वापस लौट आ जाता है। ब्लू माउंटेंस का कभी ख्वाब देखने वाले सोम का आत्म सम्मान खत्म हो जाता है वह हीन भावना से ग्रसित हो जाता है। उसके माँ बाप, करीबी दोस्त और स्कुल टीचर्स की पूरी कोशिश होती है कि सोम का आत्म सम्मान किसी तरह वापस लाया जाये और उसकी हीन भावना खत्म की जाए।एक बार फिर संगीत से उसका सूत्र जुड़ जाता है और वह विजयी बनकर उभरता है। ब्लू माउंटेंस फिल्म उनके लिए है जो सबसे महत्वपूर्ण टैलेंट हंट प्रतियोगिता अर्थात जीवन के फाइनल तक नहीं पहुच सके। बल्कि ‘ब्लू माउंटेंस’ की कहानी ओलंपिक्स की उस कहावत पर आधारित है कि मुकाबले में भाग लेना महत्वपुर्ण है जीतना नहीं’ यथार्थ रत्नाम ने सोम का किरदार प्ले किया है।
फिल्म के संगीतकार स्वर्गीय आदेश श्रीवास्तव, मोंटी शर्मा और संदीप सूर्या है। जबकि शान, सुनिधि चैहान, श्रेया घोषाल,कैलाश खेर, सूरज जगन, साधना सरगम और यथार्थ रत्नाम ने गीतों को आवाज दी है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: