Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Friday, February 24, 2017

सौर उर्जा आधुनिक युग की महती आवश्यकताः पूनम सूरी


डीएवी पब्लिक स्कूल पश्चिमी पटेल नगर दिल्ली का वार्षिकोत्सव वयुना आज स्कूल प्रबन्धक प्रोफेसर जी.आर साहनी की अध्यक्षता एवं विशिष्ठ अतिथि गांधीवादी विचारक एवं चिंतक शिक्षाविद् श्री दयानंद वत्स, राष्ट्रीय चेतना के कवि प्रो. सारस्वत मोहन मनीषी एवं प्राचार्या श्रीमती रश्मि गुप्ता के सान्निध्य में धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि डीएवी कालेज प्रबंधन समिति के अध्यक्ष पदमश्री श्री पूनम सूरी ने दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर श्री पूनम सूरी ने स्कूल में स्थापित सौर उर्जा संयंत्र का उदघाटन किया। अपने संबोधन में श्री सूरी ने कहा कि सौर उर्जा आज के आधुनिक युग की महती आवश्यकता है। भारत में सौर उर्जा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनने की अपार संभावनाऐं हैं। स्कूली विद्यार्थियों को सौर उर्जा के महत्व के बारे में जागरुक
बनाया जाना चाहिए ताकि उन्हें भी वैकल्पिक उर्जा के क्षेत्र में देश को आगे ले जाने की प्रेरणा मिल सके। इस अवसर पर बडी संख्या में डीएवी प्रबंधन समिति के अधिकारी और स्कूलों के प्रधानाचार्य भी उपस्थित थे।
छात्रों ने मनोहारी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। प्राचार्या श्रीमती रश्मि गुप्ता ने स्कूल की वार्षिक प्रगति रिपोर्ट पढी।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: