Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, February 26, 2017

राष्ट्र निर्माण में महिलाओं की भूमिका अहमः.फिल्म अभिनेता रजा मुराद


आल इंडिया अचीवर्स कॉंफ्रेंस के तत्वावधान में आज चाणक्यपुरी नई दिल्ली के होटल सम्राट में कार्यकारी निदेशक श्री अभिषेक बच्चन की अध्यक्षता एवं दि आर्ट आफ गिविंग फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिक्षाविद् दयानंद वत्स के सान्निध्य में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान के लिए एआईएसी आर्च आफ एक्सीलेंस, वूमन आफ सब्सटांस अवार्ड समारोह का भव्य.आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री अनुरुद्ध लाल फिल्म अभिनेता रजा मुराद, राकेश बेदी और अवतार गिल ने इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय सेवाओं ओर उल्लेखनीय योगदान देने वाले समाज के अग्रणी लोगों को सम्मानित किया। शिक्षाविद दयानंद वत्स को शिक्षा के क्षेत्र में अनुकणीय कार्य के लिए ऑर्च ऑफ एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया।

चिकित्सा के क्षेत्र में यह सम्मान वरिष्ठ कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ. के के कपूर को दिया गया। इस मौके पर 25 विशिष्ट महिलाओं को महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में अद्वितीय योगदान के लिए वूमन ऑफ सब्सटांस अवार्ड से नवाजा गया। सम्मानित होने वाली प्रमुख महिलाओं में पालमी सी सांघवी, तारा मल्होत्रा, अंकिता रॉय, रोमा हैदर खान, नीतू सिंघल, दलजीत कौर, नवाज सोहल, मीना महाजन, बरखा वर्षा, सपना तिवारी, अनामिका सिंह, सपना तिवारी, नीनू आनंद, दीपा देवराजन, रिचा चुटानी, मंजुला पूजा श्राफ, नवजोतकौर समायरा, रुचि रस्तोगी, श्वेता पददा, विशारद राशि गुप्ता, हरप्रीत शर्मा, भावना जोशी, रजनी पवार, अवलीन खोखर, नेहा भटनागर, सुहाशिनी सूदन माहेश्वरी, नेहा भटनागर, भावना जोशी प्रमुख हैं।
अपने संबोधन में फिल्म कभिनेता श्री रजा मुराद ने कहा कि राष्ट्र निर्माण में महिलाओं की भूमिका अहम है। महिलाओं का सम्मान भारतीय सभ्यता और संस्कृति की खास विशेषता है। इसलिए सभी का यह दायित्व है कि महिलाओं का सम्मान करें।

मुख्य अतिथि श्री अनुरुद्ध लाल ने सभी सम्मानित हस्तियों को अपनी शुभकामनाऐं देते हुए कहा कि महिलाओं ने जीवन के हर क्षेत्र में अपनी मेहनत, ईमानदारी ओर समर्पण से जो नया मुकाम हासिल किया है वह सराहनीय है। शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने इस भव्य आयोजन के लिए आल इंडिया अचीवर्स कांफ्रेंस के निदेशक श्री अभिषेक बच्चन की मुक्त कंठ से प्रशंसा की और कहा कि महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और सशक्तिकरण में सभी पुरुषों को महिलाओं को भरपूर सहयोग देना चाहिए तभी एक स्वस्थ समाज का सपना साकार होगा।
समारोह का संचालन आयोजक कार्यकारी निदैशक श्री अभिषेक बच्चन ने किया।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: