Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Saturday, February 4, 2017

रॉबिन सोही की बॉलीवुड़ में दस्तक ने

-प्रेमबाबू शर्मा 
थिएटर एक माध्यम है,कला को निखारने का। ओमपुरी,अमरीशपुरी,नीना गुप्ता,नसरूद्दीन शाह जैसे अनेकों कलाकारों ने फिल्मों में डेब्यू किया।अब सी राह को अपनाते हुए बॉलीवुड़ में अपनी दो फिल्मों के साथ एंट्री कर रहे है अभिनेता रॉबिन सोही। जो एक सक्रिय थिएटर कलाकार है। उनकी जल्द ही मार्च माह के आसपास पहली फिल्म ‘एकता’ रिलीज होगी और उसके बाद तुरंत ही उन्होंने दूसरी फिल्म साइन की है, जिसमें रॉम-कॉम स्टोरी है और इस फिल्म का नाम है ‘राजा एब्रोडिया’।

अपने सुनहरे सपने फिल्मनगरी में पूरे करने के लिए हरियाणा के करनाल से यह सिख जाट चार साल पहले मुंबई आए और कुछ ही समय में सड़क शो करते हुए एबीएसएस थिएटर ग्रुप से जुट गए।थिएटर में काम करते हुए एक वास्तविक अभिनेता बन जाता है। फिल्म ‘राजा एब्रोडिया’ के बारे में बहुत ही उत्साहित होकर रॉबिन बताते है कि ‘मैं आज जो भी हूं, वह सिर्फ थिएटर की बदौलत ही है। थिएटर करते हुए मैं फिल्मों में पहुंच गया हूं। मेरी पहली फिल्म के रिलीज के पहले ही मैं दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरु कर रहा हूं। इससे बेहतर और क्या हो सकता है ? रॉबिन उत्साह से कहते हैं।’

‘राजा एब्रोडिया’ की शूटिंग भारत और जर्मनी में होगी और इस बारे में रॉबिन बताते है कि ‘जब मैं इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो दोबारा सुनने की आवश्यकता नहीं महसूस हुई, क्योंकि यह बहुत ही दिलचस्प रॉम-कॉम स्टोरी है और इसका कन्सेप्ट भी अनोखा है। जब मैं स्क्रिप्ट सुन रहा था तब हंसी रोक नही पाया। इसमें कॉमिक पंचेस है, जो हास्यप्रधान है और यही राजा का कैरेक्टर है, जो मैं प्ले कर रहा हूं।’खैर, रॉबिन काफी उत्साहित है और उनको भरोसा है कि यह एक सुपरहिट फिल्म बन जाएगी।

शबला फिल्म्स प्रा.लिमिटेड बैनर के तले निर्माता-निर्देशक लखविंदर शबला फिल्म ‘राजा एब्रोडिया’ बना रहे है। ‘राजा एब्रोडिया’ की रॉम कॉम स्टोरी है, जिसमें रईस है, लेकिन कम पढ़ा-लिखा लड़का है और गरीब लड़की है, लेकिन उच्च शिक्षित है। इन दोनों फैसला करते है कि विदेश जाकर नकली शादी करेंगे। संगीत दिया है मुख्तार सहोटा। फिल्म के लेखक मनी मनजींद्रर सिंह, कास्टिंग निर्देशक दिनेश सुदर्शन सोई।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: