बजरंगी भाईजान में ‘मुन्नी’ और ट्यूबलाइट में ‘मतीन’ सलमान ने यूं किया स्वागत

-प्रेमबाबू शर्मा

सलमान खान ने ट्यूबलाइट के चाइल्ड आर्टिस्ट मतीन रे टेंगू का मुंबई में वेलकम कुछ यूं किया वो भी लूलिया वंतूर के साथ। वैसे तो सलमान खान की ट्यूबलाइट इस साल ईद पर धमाल मचाने लिए तैयार है लेकिन कल रात अचानक सलमान खान ने सबको सरप्राइज दे डाला। सलमान खान ने ट्यूबलाइट के चाइल्ड आर्टिस्ट मतीन रे टेंगू के साथ अपनी बेहद इोशनल और क्यूट तस्वीर शेयर की।

पिछली बार बजरंगी भाईजान में जब मुन्नी सलमान खान के साथ आई तो हर किसी ने फिल्म में उनकी और मुन्नी के बॉन्डिंग को पसंद किया था। सलमान खान हमेशा ही बच्चों के साथ काफी क्यूट लगते हैं। अब ट्यूबलाइट में भी मतीन रे टेंगू जो चाइना के रहने वाले हैं उनकी तस्वीर खुद सलमान खान ने शेयर की। 

सलमान खान बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो हैं....- जैकी चैन
इतना ही नहीं सलमान ने मतीन रे टेंगू का वेलकम भी शानदार अंदाज में अपने घर पर किया । सलमान खान के साथ लूलिया वंतूर भी मौके पर मौजूद रहीं। इतना ही नहीं सैफ अली खान भी सलमान खान के घर गैलेक्सी में स्पॉट किए गए जो कि सलमान खान के घर रेग्यूलर विजिटर नहीं है।

दोनों की मस्ती
दोनों घर के बाहर ही साथ मे मस्ती करते और आपस में बातें करते भी नजर आए। मतीन काफी क्यूट हैं और कल सलमान खुद उनकी और खुद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Labels: ,