Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Tuesday, February 14, 2017

आमिर खान 400 करोड़ी फिल्म की धमाकेदार तैयारी में

-प्रेमबाबू शर्मा

यशराज बैनर के साथ आमिर खान की अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ काफी चर्चा बटोर रही है। जबकि फिल्म 2018 दिवाली पर रिलीज होगी। खैर, आमिर खान अपनी हर फिल्म से दर्शकों को हैरान करते आए हैं, लिहाजा ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से भी कुछ वैसी ही उम्मीद की जा रही है।

फिल्म की सेट से आमिर खान की पहली तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर से ही साफ है कि फिल्म धमाकेदार होगी। फिल्म में आमिर का लुक अन्य फिल्मों के मुकाबले अलग है,और देखकर लगता ही नहीं, यह वहीं है जिन्हें हमने फिल्म दंगल में देखा था। आमिर खान भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ से बॉक्स ऑफिस ने भी काफी उम्मीदें लगा रखी है। माना जा रहा है कि फिल्म 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करेगी।

दंगल के साथ आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ क्लब की शुरूआत तो कर ही दी है। अब आमिर 400 करोड़ क्लब की शुरूआत करने वाले हैं.. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है।

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई ...दंगल महज 4300 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है। लिहाजा, गारंटी है कि फिल्म 5000 स्क्रीन से ऊपर ही रिलीज होगी।

आमिर- अमिताभ
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ आ रहे हैं। जाहिर सी बात है धमाका तो होगा ही। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

दिवाली रिलीज
क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा।

ब्लॉकबस्टर जोड़ी
इससे पहले आमिर खान ने निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। और 250 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी।

350 करोड़ पार
दंगल से आमिर खान ने 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है। बता दें, इससे पहले आमिर ने ही 100, 200, 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि 400 करोड़ कमाने की उम्मीद हम आमिर से ही कर सकते हैं।

प्रमोशन
यशराज फिल्म्स अपनी फिल्मों की पब्लिसिटी और प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ती। जब प्रोडक्शन से यशराज का नाम जुड़ जाए.. तो प्रमोशन का फायदा तो फिल्म को मिलता ही है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित
माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: