Search latest news, events, activities, business...

Monday, February 27, 2017

मि0 एण्ड मिस इण्डिया ग्रांड फिनाले के विजेता बने सिमरन तिवारी और कामिल खान


-प्रेमबाबू शर्मा

मिस्टर एण्ड मिस इण्डिया 2017 के ग्रांड फिनाले के विजेता बने सिमरन तिवारी और कामिल खान। शो के जज के शरद चैधरी,डायरेक्टर ड्रीम्ज प्रोडक्संश हाउस, फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, माॅडल, अभिनेत्री जोया अफरोज, अभिनेता रनविजय, अभिनेता करन कुंद्रा की सहमति के बाद में दोनों माॅडलों का चयन विजेता के रूप में हुआ। 
 
मिस्टर एण्ड मिस इण्डिया 2017 ग्रांड फिनाले में 35 लड़कियां और 40 लड़के ने भाग लिया। जिनका चयन प्रतिभा आधार पर सार्ट लिस्ट के द्वारा किया गया था। शरद चैधरी, डायरेक्टर ड्रीम्ज प्रोडक्संश हाउस ने बताया कि ‘यह एक ऐसा मंच है जहाॅ माॅडल अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन वो अपने सपनों को जी भरके जी सकेगंे और प्रतियोगिता को जीतकर अपने आप को एक ब्रांड की तरह स्थापित कर सकेंगं ।‘

शरद चैधरी ने बताया कि ‘ड्रीम्ज प्रोडेक्स हाउस द्वारा फिल्म एंव फैशन इंडस्टी के एक नए हब की शुरूआत किया जा रहा है जिसका मकसद उभरते हुए तथा प्रतिभावान भारतीय माॅडल्स को माॅडलिंग, थियेटर, टेलीविजन तथा फिल्म के क्षेत्र में अपने सपनों को साकार करने के लिए एक प्लेटफार्म प्रदान करना है ।
इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों के चयन हेतु देश के 36 प्रमुख शहरों जैसे- दिल्ली, मुम्बई, पुणे, कोलकाता, चैन्नई, बैंग्लूरू, जयपुर और लखनऊ आदि में आॅडिसंश लिए गए हैं । आॅडीसंश के पश्चात सभी प्रतिभगियों की इमेज काउसंलिंग, ग्रूमिंग तथा रैम्प वाक के प्रशिक्षण दिल्ली में किया गया।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: