अच्छे काम की तलाश - मोहनीश बहल

-प्रेमबाबू शर्मा

बॉलीवुड में करीब तीन दशकों तक एक से बढ़कर एक फिल्म देनें के बाद मोहनीश बहल इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। ऐसा नहीं है कि मोहनीश फिल्मों में काम नहीं करना चाहते, बल्कि उन्हें बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही हैं। लेकिन उनकी मनपंसद का रोल नही मिल रहा है। उन्होंने कहा वो फिल्मों से दूर जाने की कोई योजना नहीं बना रहे।

मोहनीश ने फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री मुझे इससे दूर कर रही है। मुझे कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा, जिसमें मैं काम कर सकूं। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि हर अभिनेता का करियर ऊपर-नीचे होता रहता है। 

आपको बता दें कि मोहनीश ने कई फिल्में सलमान खान के साथ की हैं। हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, मैंने प्यार किया, कहो ना प्यार है, बागी, राजा हिंदुस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। मोहनीश इस समय होशियार..सही वक्त, सही कदम नामक टीवी शो की मेजबानी कर रहे हैं, जो एंडटीवी पर आता है।

Labels: , ,