Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Thursday, January 19, 2017

सुलतान का एलान... दबंग 3 ईद पर होगी रीलिज

-प्रेमबाबू शर्मा

सलमान खान की दबंग 3 को लेकर अगर कोई सबसे बड़ी चर्चा है तो वो है फिल्म की हीरोइन। फिल्म इसी मास जनवरी से फ्लोर पर जा रही है और सलमान खान की हीरोइन की तलाश जारी है। सलमान खान की दबंग 3 को लेकर आखिरी एलान हो चुका है और चुलबुल पांडे एक बार फिर से ईद पर दस्तक देंगे। अरबाज खान तेजी से फिल्म की कहानी लिख रहे हैं और फिल्म इसी माह यानि जनवरी से फ्लोर पर चली जाएगी।

जबकि सलमान एक अन्य फिल्म खान दनादन शूट भी करने वाले हैं। क्योंकि यह फिल्म भी ईद पर फिल्म को रिलीज होगी, और क्रिस्मस 2017 तक सलमान टाईगर जिंदा है में व्यस्त रहने वाले हैं।

सलमान खान ईद पर ट्यूबलाइट और फिर दिसंबर में टाइगर जिंदा है के साथ परदे पर नजर आएंगे। फिलहाल तो सलमान खान ने कोई और प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात नहीं की है। हालांकि सलमान का इसके अलावा कई फिल्में, प्रोड्यूस करने का प्लान है, जिनमें से एक में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज फाइनल हैं। वहीं दबंग 3 के लिए हीरोइन की तलाश तेजी से जारी है।

जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -
हीरोइनों का सेलेक्शन
दबंग 3 की कास्टिंग अभी भी फैन्स के लिए सरप्राइज ही बनी हुई है। लेकिन चर्चा है कि ईद का रोमांस सलमान शाहरूख खान की स्टार वाइफ यानि फैन की एक्ट्रेस वलूशा डीसूजा के साथ करने वाले हैं। हालांकि एमी जैक्सन का नाम भी फिल्म से जुड़ रहा है।

सुलतान का एलान...जनवरी 2018 से दबंग 3 और सलमान
सलमान खान की दबंग 3 को लेकर अगर कोई सबसे बड़ी चर्चा है तो वो है फिल्म की हीरोइन। फिल्म जनवरी 2018 से फ्लोर पर जा रही है और सलमान खान की हीरोइन की तलाश जारी है।

सलमान खान की दबंग 3 को लेकर आखिरी एलान हो चुका है और चुलबुल पांडे एक बार फिर से ईद 2018 पर दस्तक देंगे। अरबाज खान तेजी से फिल्म की कहानी लिख रहे हैं और फिल्म जनवरी 2018 से फ्लोर पर चली जाएगी। यानि कि सलमान खान दनादन शूट करने वाले हैं। क्योंकि ईद पर फिल्म को रिलीज होना है। और क्रिस्मस 2017 तक सलमान टाईगर जिंदा है में व्यस्त रहने वाले हैं।

इसके पहले 2017 में सलमान खान ईद पर ट्यूबलाइट और फिर दिसंबर में टाइगर जिंदा है के साथ परदे पर नजर आएंगे। फिलहाल तो सलमान खान ने कोई और प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात नहीं की है।
सलमान खान की ट्यूबलाइट ने तो फ्यूज ही उड़ा दिया!,

हालांकि इसके अलावा उनकी कई फिल्में, प्रोड्यूस करने का प्लान है, जिनमें से एक में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज फाइनल हैं। वहीं दबंग 3 के लिए हीरोइन की तलाश तेजी से जारी है। सलमान इन 10 नई हीरोइनें के काम पर पूरी नजर रख रहे हैं।

दबंग 3 की कास्टिंग अभी भी फैन्स के लिए सरप्राइज ही बनी हुई है। लेकिन गपशप गली की मानें 2018 में ईद का रोमांस सलमान शाहरूख खान की स्टार वाइफ यानि फैन की एक्ट्रेस वलूशा डीसूजा के साथ करने वाले हैं। हालांकि एमी जैक्सन का नाम भी फिल्म से जुड़ रहा है।

दबंग माइनस 1
दबंग 3, दबंग का सीक्वल ना होकर प्रीक्वल है। यानि कि दबंग के पहले कि कहानी। सीधे शब्दों में चुलबुल पांडे, रॉबिनहुड पांडे कैसे बने इसकी कहानी। इस कहानी को अरबाज ने सलमान के कहने पर 2 बार बदला है।

दबंग 3 की पहली खबर
अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान खान ने साजिद वाजिद की जगह हिमेश रेशमिया को मौका देने की ठान ली है। गौरतलब है कि साजिद वाजिद दबंग सीरीज की पहचान हैं। तोरे नैना से लेकर मुन्नी तक उन्होंने दबंग का हर गाना पॉपुलर किया है। हालांकि ऐसा ही साथ सलमान और हिमेश का था। हेलो ब्रदर के जमाने से सलमान हिमेश साथ काम कर रहे थे। और अब दबंग 3 में भी हिमेश का म्यूजिक होगा।

नो मुन्नी, नो आईटम
अब अरबाज और मलाइका के बीच चीजें हाल ही में कैसी रही हैं, सब जानते हैं। ऐसे में फिल्म में मलाईका का आईटम नंबर होगा, इस पर काफी संदेह है। हालांकि मलाईका का आईटम, दबंग की जान हमेशा रहा है। ऐसे में दबंग 3 में क्या बदलेगा इसका सबको इंतजार है।

पिछले आईटम से कंट्रोवर्सी
शबाना आजमी ने खुलकर दबंग 2 के आइटम सॉन्ग - फेविकोल से पर प्रहार किया था। शबाना ने कहा कि ऐसे गाने औरत को एक चीज बनाने के पेश करते हैं। गाने में एक जगह करीना कपूर कहती हैं कि मैं तंदूरी मुर्गी हूं और मुझे शराब से गटक जाओ। और यही गाने 6 साल का बच्चा गाता है और ये गलत है। पढ़िए पूरी बात--झख्अगर करीना तंदूरी मुर्गी है तो केवल सलमान ही चखेंगे?,

परिणीति की एंट्री
माना जा रहा था कि अरबाज खान को परिणीति चोपड़ा, फिल्म की लीड के लिए परफेक्ट लग रही हैं और वो जल्द परी को अप्रोच कर सकते हैं। इससे पहले, जब परिणीति के हाथ से सुलतान गई थी तो ये साफ हो गया था कि सलमान उनके साथ काम नहीं करना चाह रहे हैं।

रज्जो नहीं तो सोना नहीं
कहा गया कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के बीच चीजें तब से नहीं ठीक चल रही थीं, जब से सोनाक्षी ने अरबाज खान की फिल्म डॉली की डोली रिजेक्ट कर दी थी। लेकिन सोनाक्षी ने साफ कहा कि अगर दबंग 3 में रज्जो है तो वो रोल मेरा ही रहेगा।

कंफर्म हो गई हीरोइन
अरबाज खान कुछ महीनों पहले ही कंफर्म कर दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 का हिस्सा होंगी और फिल्म 2018 में शुरू की जाएगी। हालांकि अरबाज ने ये भी साफ कर दिया कि फिल्म में एक और हीरोइन होगी और सोनाक्षी का रोल कितना होगा, ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। दबंग 3, दबंग का सीक्वल ना होकर प्रीक्वल है। यानि कि दबंग के पहले कि कहानी। सीधे शब्दों में चुलबुल पांडे, रॉबिनहुड पांडे कैसे बने इसकी कहानी। इस कहानी को अरबाज ने सलमान के कहने पर 2 बार बदला है।

काजोल ने किया रिजेक्ट
चर्चा थी कि अरबाज खान ने दबंग 3 में एक रोल के लिए काजोल को अप्रोच किया था और ये रोल था निगेटिव लीड का। काजोल को रोल में दम नहीं लगा और उन्होंने साफ कहा कि सलमान खान के आगे ये रोल फीका लग रहा है और इसलिए उन्होंने फिल्म को कर दिया ना।

नई हीरोइन की टॉपलेस तस्वीरें
सलमान की एक करीबी दोस्त पर्ल राह को लेकर ये अफवाहें उड़ रही हैं कि वो दंबग 3 में उनका भी रोल है। वहीं उनके नाम की हवा तब बनी जब उन्होंने अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट की। कुछ ही देर में ये तस्वीरें वायरल भी हो गईं। खबरों ने जोर तब पकड़ा जब पर्ल की तरफ से खबरें आईं कि सलमान ने उन्हें डिनर पार्टी में इन्वाइट किया हालांकि सूत्रों की मानें तो उन्हें दबंग 3 के लिए मौका मिल सकता है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: