अभिनेता लिलीपुट की दस्तक टीवी शो भाबीजी घर पर हैं में

.प्रेमबाबू शर्मा

अनेक फिल्म और टीवी शो में अपनी चरित्र भूमिकाओं से दर्शकों को लुभाने वाले अभिनेता लिलीपुट जल्द ही एंड टीवी शो भाबीजी घर पर हैं में दस्तक देते नजर आयेंगे। शो में वह विभूति नारायण के अंकल का किरदार निभाते दिखाई देंगे। ये दोनों कलाकार शो के आगामी ट्रैक में बाॅलीवुड की ब्लाॅकबस्टर फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के एक मशहूर सीक्वेंस का जादू दोबारा चलायेंगे।

माडिफिकेशन इफ़ेक्ट के समाप्त होने का समय नजदीक आ रहा है और इसी के साथ एक नये किरदार की एंट्री से कहानी में दिलचस्प मोड़ आता है। मामाजी ;लिलीपुटद्ध अपने प्यारे भांजे विभूति ;आसिफ शेखद्ध से मिलने के लिये आते हैं। उन्हें लगता है कि विभूति कानपुर का एक बेहद मशहूर डाॅक्टर है। असमंजस में पड़ गये मामाजी ने विभूति की पढ़ाई में पैसा इस वादे के साथ लगाया है कि वह एक डाॅक्टर बनेगा। लेकिन दुर्भाग्य से विभूति नल्ला बनकर रह जाता है। हालात को संभालने के लिये पूरा मोहल्ला मुन्नाभाई एमबीबीएस के जैसे एकजुट हो जाता है और यह दिखाता है कि विभूति डाॅक्टर बन गया है। विभूति के घर को भी फिल्म की तरह एक नर्सिंग होम में बदल दिया गया है। क्या मामाजी को सच्चाई पता चल पायेगीघ्

अपनी भूमिका के बारे में बताते हुये लिलीपुट ने कहा भाभी जी घर पर है का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मैं इस शो का प्रशंसक रहा हूं और जब उन्होंने मुझे मामाजी के किरदार के लिये आॅफर कियाए तो मैं बहुत रोमांचित हुआ। यह एक मजेदार सीक्वेंस है और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को यह पसंद आयेगा। मैं इस शो की पूरी टीम के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

Labels: ,