Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, October 23, 2016

एंजेल्स एण्ड फेयरीज -किड्स फैशन शो आयोजित


-प्रेमबाबू शर्मा

सी बी ई ने मिस्टर एण्ड मिस दिल्ली के 5वें सीजन तथा एंजेल्स एण्ड फेयरीज -किड्स फैशन शो -2016 का आयोजन पश्चिम दिल्ली के वजीरपुर, दिल्ली हुआ। संगीत और ग्लैमर से भरपूर इस रंगारंग शाम का हिस्सा बने देश के अनेक भागों से आये प्रतिभागी मॉडल्स। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चै.प्रेम सिंह, के अतिरिक्त प्रसिद्ध शिक्षविद दयानन्द वत्स, डायरेक्टर करन सिंह, एस के शर्मा, हरप्रीत कौर, संजत गुप्ता, ने समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में विजेताओं को सम्मानित किया।

विख्यात संगीतकार सुरेंद्र कांत शर्मा ,वरिष्ठ फैशन डिजायनर हेमन्त कौशिक ,इमेज स्टार पत्रिका के मुख्य सम्पादक एस पी चोपड़ा, लाल किताबवाणी के संस्थापक पंडित धर्मेंद्र और सुषमा गर्ग कार्यक्रम के निर्णायक मंडल के सदस्य थे । 

शो में फरहान खान और निशा ने मिस्टर एण्ड मिस दिल्ली का खिताब जीता जबकि आयुष बहल और सायर बानो तथा रोहित पाराशर और परी अरोड़ा फर्स्ट एवं सेकिंड रनरअप के रूप में चुने गये । प्रतियोगिता के अन्य उपाधियों के लिये आयुष बहल - परी अरोड़ा ( मि.एवं मिस टेलेंटिड ), अभय जैन एवं आशी( बेस्ट वॉक ),रोहित कपूर अनूप एवं पूनम ( बेस्ट फोटोजेनिक ),फरहान एवं आरती (बेस्ट मॉडल) तथा हैप्पी एवं नीलाक्षी ( मि.एण्ड मिस कॉन्जिनिएलीटी )के रूप में चयनित हुए । उभरते हुए मॉडल्स की श्रेणी में मानसी खनेजा और सिमरन को उपाधित किया गया बच्चों की श्रेणी में तनिषा सेठी त्रिष्टा एवं चिराग वर्मा ने क्रमशः प्रथम,द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किये ।वन्या कंचन सिंह शो में शो स्टॉपर निर्धारित की गई । हिन्दी फिल्मी गीतों की धूम मचाने वाले प्रसिद्ध गायक अरुण धमीजा ने अपनी दिलकश आवाज से उपस्थित अतिथियों एवं श्रोताओं को झूमने और थिरकने पर मजबूर कर दिया और सभी का भरपूर मनोरंजन किया । सुमन अर्पण और हेमन्त कौशिक शो के ड्रेस डिजायनर रहे तथा सुश्री राधा और सोनम ने प्रतिभागी मॉडल्स की रूप सज्जा की वहीं श्री समिश शर्मा और सुनील ने शानदार कार्यक्रम की कोरियोग्राफी की ।सुश्री मीनू शर्मा ने इस रंगारंग शाम का संचालन किया। यह दिलकश शो सी बी ई के संस्थापक, फिल्म निर्देशक करण सिंह के निर्देशन में सम्पन्न हुआ ।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: