Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Wednesday, October 19, 2016

रिलायंस ज्वैल्स् पर आकर्षक आॅफर्स


-प्रेमबाबू शर्मा

रिलायंस ज्वैल्स ने दिवाली के मौके पर दो नए अनूठे कलेक्शन महिलाओं के लिये इरिस्सा एवं बच्चों के लिये चाम्र्ज लांच किया है। महिलाएँ उत्सव की भावना के साथ इरिस्सा- विशिष्टता, लाइट, आइकाॅनिक एवं नुकीले डिज़ाइन का एक संयोजन, जो हर महिला की पसंद के अनुरूप सबसे स्टाइलिश तरीके से सजने का आनंद उठा सकती हैं। इसके अलावा अपने बच्चों एवं युवाओं को चाम्र्ज-ज्वैलरी की रमणीय रेंज जो बड़ी नज़ाकत से तैयार की जाती है से संवारें। कलेक्शन में आकर्षक पेंडेंट की रेंज शामिल है जो गोल्ड एवं डायमंड में उपलब्ध है।
उत्सव एवं जश्न के उत्साह को ध्यान में रखते हुए रिलायंस ज्वैल्स् कईं आकर्षक आॅफर्स की पेशकश में शामिल है, ज्वैलरी की खरीदी पर फ्री शगुन गोल्ड क्वाॅइंन एवं डयमण्ड ज्वैलरी पर 25 प्रतिशत तक छूट, गोल्ड ज्वैलरी मेंकिंग चार्जेज पर 25 प्रतिशत तक छूट एवं एक्सिस बैंक के क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड पर अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त करें। हासिल कीजिये एक रिलायंस लाॅयल्टी प्वाईंट और जियो मनी पेश करता है 15,000 रूपये तक के रिलायंस रिटेल वाउचर। यह आॅफर्स सिर्फ 20 से 28 अक्टूबर 2016 तक के लिये ही उपलब्ध है। शर्तें लागु।

रिलायंस ज्वैल्स् के सीईओ श्री सुनिल नायक बताया कि ‘‘रिलायंस ज्वैल्स् हमेशा आधुनिक भारतीय महिलाओं की पसंद के अनुरूप उत्पादों के निर्माण हेतु प्रयासरत रहा है। प्रत्येक महिला का यह विश्वास है कि वह जो आभूषण धारण करती है वह उसके व्यक्तित्व की पहचान होता है और भारतीय संस्कृति में आभूषण हर अवसर के लिए एक महत्वपूर्ण वस्तु रहा है। इरिस्सा का विचार कईं क्रमचय और संयोजन के साथ आता है जो एक महिला के व्यक्तित्व को उसकी इच्छानुसार बदलने के लिए परिभाषित करता है तथा उसके आभूषणों में बदलाव करता है जिससे व इन्हें प्रत्येक अवसर पर पहन सके।’’

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: