Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Saturday, October 1, 2016

ईबे इंडिया ने लाॅन्च किया नया टीवी कैम्पेन

-प्रेमबाबू शर्मा

ईबे इंडिया ने अपने नये टीवी कैम्पेन थींक्स डोंट जज को लाॅन्च किये जाने की घोषणा की है। कैम्पेन का उद्देश्य ग्राहकों को इबे पर उपलब्ध 10 करोड़ से अधिक उत्पादों की खरीदारी करने के लिये प्रेरित करना है। यह कैम्पेन का प्रसारण 28 सितंबर 2016 से शुरू होगा। 

इस लाॅन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये शिवानी सुरी, डायरेक्टर मार्केटिंग, ईबे इंडिया ने कहा, ‘‘आॅनलाइन शाॅपिंग हमारी जिंदगी के तरीके को बदल रही है। यह नई स्वीकृति के द्वार खोल रही है। यह हमारी विकसित हो रही संस्कृति के केन्द्र में है, जो धीरे-धीरे हमें लिंग, उम्र, जाति, नस्ल, सामाजिक स्थिति या प्राथमिकताओं के इर्द-गिर्द बने नियमों से दूर होने में मदद कर रही है। ईबे, 10 करोड़ से अधिक उत्पादों के साथ उपभोक्ताओं को अपने पसंदीदा उत्पाद खरीदने और अपने जुनून, इच्छाओं, पसंद एवं बिना किसी रूकावट के मान्यताओं के साथ जिंदगी जीने के लिये प्रेरित कर रहा है। इस केन्द्रीय थीम के साथ हमने इस कैम्पेन को लाॅन्च करने का फैसला किया, ताकि न सिर्फ बाजार हिस्सेदारी बढ़ाई जा सके, बल्कि संवादपरक वाण्ज्यि को भी बढ़ावा दिया जा सके।‘‘

इस विज्ञापन फिल्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये जोशी पाॅल, चेयरमैन, बीबीडीओ इंडिया ने कहा, ‘‘हमने जब ईबे पर काम करना शुरू किया, तो हमारे पास कुछ सवाल थेः क्या हमारा आइडिया संवाद को बढ़ायेगा? क्या यह परिदृश्य कंटेंट की तात्कालिकता तक टिक पायेगा। क्या इससे बदलाव आयेगा? जब यह आइडिया आया, तो हम कमरे में ऊर्जा का अनुभव कर सकते थे। कुछ हुआ। ईबे की जुनूनी टीम बीबीडीओ की टीम के साथ मिलकर काम कर रही है, जिससे हम दुनिया को बेहतर बना सकते हैं, हम ईबे पर उपलब्ध 10 करोड़ से अधिक उत्पादों के लिये अधिक चाहत जगा सकते हैं।‘‘

हेमंत श्रृंगी, एक्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर, बीबीडीओ इंडिया ने कहा, ‘‘हमें जब पता चला कि ईबे पर 10 करोड़ से अधिक उत्पाद उपलब्ध हैं, तो हम जानते थे कि यह सिर्फ कैटेगरी लीडर की तरह नहीं है, बल्कि एक संवाद एवं विचार अग्रेता के रूप में है। और ईबे टीम ने वाकई में हमें प्रोत्साहित किया और यह आवाज बुलंद करने में हमारी मदद की। एक अद्भुत रूप से खोजपरक एवं परस्पर सहयोगी प्रक्रिया के बाद हम इस आइडिया पर पहुंचे- थिंग्स डोंट जज (चीजें आपको जज नहीं करतीं।) इस आइडिया के केन्द्र में है- 10 करोड़ उत्पाद। यह कहता है कि एक ऐसे समय में जब हम निरंतर जज कर रहे हैं और हमें भी जज किया जा रहा है, सामानों में जज नहीं करने का गुण और शक्ति है। वास्तव में वे परफेक्ट के हमारे वर्जन्स को तलाशने में हमारे सहयोगी बन गये हंै, जैसा कि ईबे है। हमें उम्मीद है कि यह आइडिया बदलाव लाने में मदद करेगा। हमें लगता है कि हम एक ऐसी फिल्म बनाने में सफल हुये हैं, जो ब्रांड की कहानी कहती है और वाकई में आपको सोचने पर मजबूर करती है।‘‘

इस टीवी कैम्पेन का प्रसारण हिन्दी, अंग्रेजी, तेलुगू, मराठी, तमिल और कन्नड़ में सभी प्रमुख टेलीविजन चैनलों पर किया जायेगा। इसके द्वारा दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरू, हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई, पुणे, कोलकाता, चंडीगढ़, अहमदाबाद और इंदौर सहित 10 प्रमुख बाजारों को लक्षित किया गया है। यह कैम्पेन बड़े मूवी प्रीमियर, मशहूर काॅमेडी एवं रिएलिटी टीवी शोज, स्पोर्ट्स इवेंट्स, न्यूज एवं ब्लाॅकबस्टर टेलीविजन प्रीमियर्स में भी प्रमुखता से नजर आयेगा। इस कैम्पेन का विस्तार प्रमुख डिजिटल एवं सोशल प्लेटफाॅम्र्स में भी किया जायेगा।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: