नेटवर्क जस्टलाइक न्यूइन ने दिल्लीवेरी के साथ साझेदारी की

-प्रेमबाबू शर्मा

भारत के प्रमुख स्मार्टफोन की मरम्मत सेवा के नेटवर्क श्रनेजस्पामछमू.पद ने ओमनी चैनल ई-कॉमर्स के संबल क्मसीपअमतल के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है। स्मार्टफोन और टैबलेट उपयोगकर्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले रिपेयर को त्वरित और अधिक सुविधाजनक व सुलभ बनाने के लिए विभिन्न राज्यों और देश के केंद्र शासित प्रदेशों में 6400 पिन कोड में मरम्मत सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करना इस कदम का उद्देश्य है।

श्रनेजस्पामछमू और क्मसीपअमतल के बीच साझेदारी से उपयोगकर्ता के घर या कार्यालय से मरम्मत के लिए डिवाइस को मुफ्त से एकत्र किया जा सकेगा। डिवाइस को निकटतम वर्कशॉप में भेजे जाने के बाद इसे मरम्मत कर बिना किस ग्राहकों के प्रयास से इच्छित स्थान पर वापस कर दिया जाएगा। विशेष रूप से यह टियर 2 और टियर 3 शहरों के ग्राहकों के लिए एक नई पहल है, जो अक्सर उनके इलाकों में गुणवत्ता युक्त पार्ट्स और पेशेवर मरम्मत सेवाएं खोजने में असमर्थ होते हैं।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए श्रनेजस्पामछमू.पद के सह-संस्थापक और सीओओ राहुल अग्रवाल ने कहा, ष्श्रनेजस्पामछमू.पद में, हमें विश्वास है कि भारतीय उपभोक्ताओं को सुविधा, गुणवत्ता या कीमत से किसी भी प्रकार का समझौता किए बिना स्मार्टफोन और टैबलेट मरम्मत की सुविधाएं प्राप्त हो सके। हम स्मार्टफोन की मरम्मत का एक स्मार्ट नेटवर्क बनाना चाहते है, जिससे उपयोगकर्ताओं को उनकी दहलीज पर बिक्री के बाद की मरम्मत और रखरखाव सेवाएं प्राप्त हो सके। क्मसीपअमतल के साथ साझेदारी से हमें यही मिलेगा। हमें उम्मीद है कि इस साझेदारी से देश भर में हमारे ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन मरम्मत का एक सहज और सुविधाजनक अनुभव बना रहेगा।

इन दोनों प्लेटफार्मों का उद्देश्य देश भर में उपभोक्ताओं के लिए संपूर्ण समाधान प्रदान करने का एक जैसा लक्ष्य है। ग्राहकों के लिए उत्पाद कि हेरफेर को निजीकृत करने के मिशन के साथ, बाजार कि कमियों को समझने की क्मसीपअमतल की अनूठी समझ श्रनेजस्पामछमू.पद की उद्यमशीलता की संवेदनशीलता के लिए एक अच्छी जोड़ी है। इस सहयोग से, विशेष रूप से टियर 2 और टियर 3 शहरों में वितरण की प्रक्रिया को सरल बनाया जा सकेगा, जो स्मार्टफोन उपयोगकर्ता के स्वामित्व अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा।

आईआईटी और एक्सएलआरआई के पूर्व छात्रों द्वारा 2015 में स्थापित, तत्कालीन असंगठित स्मार्टफोन और टैबलेट सेवाओं के मरम्मत उद्योग को संगठित करने के लिए प्रतिबद्ध है। ल के साथ हाल ही में की गई भागीदारी देश भर के उपयोगकर्ताओं के लिए मानकीकरण और लागत प्रभावी समाधान प्रदान करने की दिशा में एक अतिरिक्त कदम है।

Labels: , , ,