Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, September 26, 2016

सब टीवी का नया शो इच्छाप्यारी नागिन

-प्रेमबाबू शर्मा

नये प्रयोग करने वाला सब टीवी इस बार एक नये शो ‘इच्छा प्यारी नागिन’ का प्रसारण 27 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार, रात 8:00 बजे करने जा रहा है। शो में प्रियाल गौर, मिश्कत वर्मा और फरीदा दादी प्रमुख भूमिकायें अदा कर रहे हैं। 

कल्पनिक कहानी और रोमांचिक कारनामें परिपर्ण शो इच्छाप्यारी नागिन में धरती एवं नागिस्तान की जिंदगी और कहानियों पर आधारित हैं। शो इच्छा नाग एवं नागिनों के बारे में व्याप्त अनेक भ्रम को तोड़ने के उद्देश्य धरती पर आई है। वह बेहद चुलबुली है और इच्छाधारी नागिनों के विपरीत मददगार प्रवृत्ति की है। धरती पर इच्छा प्रताप परिवार के साथ रहती है, जो पेशे से पहलवान हैं। धरती पर रहने के दौरान वह सामाजिक जीवन और लोगों के संघर्ष, संस्कृति, नियमों और समाज के कायदों को समझती है। वह समझती है कैसे कुछ गुण समृद्ध हो रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों के शांतिपूर्वक अस्तित्व के लिये महत्वहीन हैं। अपनी मासूमियत और जिज्ञासु प्रवृत्ति के कारण वह इन मामलों में सवाल करती है। इन सवालों से लोगों को यह महसूस होता है कि जिंदगी कितनी अद्भुत है और हमें उन लोगों के लिये आभारी रहना चाहिये, जो हमारी जिंदगी में हमारी परवाह करते हैं तथा हमसे प्यार करते हैं। इच्छाप्यारी नागिन इच्छा के सफर की एक दिलचस्प लेकिन कारामाती कहानी है। वह खुशियां फैलाती है और लोगों को रिश्तों एवं एक-दूसरे के प्रति प्यार की अहमियत के बारे में अधिक जागरूक बनाती है।

इस शो में प्रियाल गौर इच्छा का किरदार निभा रही हैं और उनके साथ है बबल प्रताप के रूप में मिश्कत वर्मा, जिससे इच्छा को प्यार हो जाता है। इस कहानी में दर्शक हास्य, रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर सफर का आनंद उठायेंगे। 

शो के बारे में ने अनूज कपूर, ने बताया कि ‘‘हमने हमेशा नवाचार करने और एक अलग हटकर कंटेट तैयार करने में विश्वास किया है। टेलीविजन पर इन दिनों सुपरनैचुरल कंटेंट की भरमार है और ऐसे में इच्छा एक मित्रवत्, मासूम और पूरी तरह से नुकसानरहित ‘नागिन‘ की कहानी है, जो ताजगीपूर्ण है। इतना ही नहीं, वह समाज के हित में अपनी सुपरनैचुरल शक्तियों का इस्तेमाल करती है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को नाग एवं नागिनों पर हमारा बिल्कुल नया शो पसंद आयेगा।‘‘

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: