Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, August 1, 2016

छोटा जुगनू के किरदार में नजर आएँगे मोहम्मद उमर

-प्रेमबाबू शर्मा

अभिनेता मोहम्मद उमर जल्द रीलिज फिल्म “आई लव दुबई” में छोटा जुगनू का किरदार निभाते नजर आएँगे। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाले मोहम्मद उमर बॉलीवुड में अपना लक आजमाने मुंबई चले आये। स्ट्रगल के दौरान उनकी मुलाकात इकराम अख्तर से हुई जोकि अपनी आने वाली फिल्म में विलन के लिए एक नए चेहरे की तलाश में थे और उमर से मिलने के बाद उनकी यह तलाश खत्म हो गई।
उन्होंने उमर को अपनी आने वाली फिल्म में बतौर विलन साइन कर लिया और छोटा जुगनू का किरदार निभाने का मौका दे दिया। इस किरदार को पाकर उमर बेहद खुश हैं और अपनी खुशी का इजहार करते हुए बताते हैं कि “इन दिनों हीरो या विलन में कोई ज्यादा फर्क नहीं है. आज की फिल्मों में विलन भी उतना ही जाना जाता है जितना की एक हीरो. और वैसे भी मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा है कि मुझे बॉलीवुड में बतौर हीरो ही काम करना है। मैं हर वह किरदार निभाना चाहूँगा जोकि मुझे सूट करता हो और मैं उसे स्क्रीन पर बखूबी निभा पाऊं।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: