Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Thursday, August 25, 2016

ला फोर्ज़ा एंटरटेनमेंट करेगा 5 नवम्बर को गुडगाँव लेज़र वैली गुडगाँव लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट और फैशन शो

ला फोर्ज़ा एंटरटेनमेंट कंपनी ने  द्वारका नयी दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से आधिकारिक तौर पर 5 नवम्बर 2016 को होने वाले लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट की औपचारिक घोषणा की ! यह प्रेस कांफ्रेंस द्वारका स्थित एक होटल ला विस्टेरिया में किया गया जहां सभी चैनलों और पत्रकारिता से जुड़े लगभग 22 पत्रकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी ! ला फोर्ज़ा एंटरटेनमेंट एक ऐसी आयोजनकर्ता कंपनी है जो कई प्रकार के मनोरंजक कार्यक्रम कराती है जिसमें लोगों को मनोरंजन के साथ साथ उनको सामाजिक दायित्व से भी जोड़ने का प्रयत्न किया जाता है ! इस प्रेस कांफ्रेंस में कंपनी के तीनों निदेशक ( डायरेक्टर ) मौजूद थे जिनमे सीमा द्विवेदी , श्वेताभ पाठक और अभिनव त्रिपाठी शामिल थे !

पत्रकारों को संबोधित करते हुए निदेशक अभिनव त्रिपाठी ने बताया कि ला फोर्ज़ा एंटरटेनमेंट आने वाले 5 नवम्बर को एक बहुत बड़ा आयोजन करने जा रही है जिसमें देश विदेश की प्रख्यात गायक और कलाकार नेहा कक्कर , Jstar और अनुराग दीक्षित जैसे जाने माने कलाकार अपने कला का प्रदर्शन करेंगे ! इस आयोजन में फैशन शो का भी आयोजन होगा ! आयोजन का नाम “UNLEASHED” दिया गया है जिसका मतलब है हर बंधन से आज़ादी या मनोरंजन करने की पूरी आज़ादी जहां कोई बंधन नहीं !

इस आयोजन में जानी मानी गैर राजनीतिक एवं सामाजिक संगठन भारत स्वाभिमान संघ और गैर सरकारी संस्था सपोर्ट इंडिया भी सहयोग कर रही है ! कंपनी के निदेशक श्वेताभ पाठक ने बताया कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य दो सामाजिक कारणों से सम्बंधित है जिसे भारत स्वाभिमान संघ और सपोर्ट इंडिया के सहयोग से विस्तार दिया जा रहा है ! पहला कारण है पर्यावरण सरंक्षण और दूसरा कारण उत्तर पूर्व भारतीयों के साथ भेदभाव को ख़त्म करना जो आयोजन के माध्यम से आने वाले सभी लोगों को सन्देश देने के उद्देश्य से किया जाएगा ! 

कंपनी की निदेशिका और सपोर्ट इंडिया की प्रमुख सीमा द्विवेदी और संचिता द्विवेदी ने बताया कि आज युवा वर्ग एकमात्र मनोरंजन के दायरे में रहकर सिमट गया है , सामाजिक और देश में होने वाली वर्तमान परिस्थितियों से जागरूक करना और उसके लिए उनसे सहयोग लेकर ही ऐसे सामाजिक विद्रूप को सही किया जा सकता है और ऐसे आयोजन युवा वर्ग से लेकर हर वर्ग को सन्देश देने का माध्यम और उनके जिम्मेदारियों से अवगत कराने का बहुत अच्छा मौका होता है ! 

उत्तर पूर्वी भारतीय संगठन की तरफ से कृष ने पत्रकारों को बताया कि कैसे उन जैसे दिखने वाले लोगों को चाइनिस और चिंकी कहकर संबोधित किया जाता है जो की बहुत ही गलत है ! वह भी भारतीय हैं और एक भारतीय के तौर पर आम भारतीय जनों की तरह रहना चाहते हैं ! उन्होंने बताया की इस तरह के कार्यक्रम इन सब भेदभाव को ख़त्म करने और लोगों में जागरूकता लाने का सशक्त माध्यम बनेगा !

ला फोर्ज़ा एंटरटेनमेंट 10 सितम्बर को एक ऑडिशन के माध्यम से उत्तर पूर्वी लोगों में से चुनाव करके एक ऐसे गायक को सुनहरा अवसर देगी जो 5 नवम्बर को नेहा कक्कर , जेस्टार और अनुराग दीक्षित के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन करेगी ! इस आयोजन की टिकेट बिक्री 1 सितम्बर से चालु हो जायेगी जिसकी कीमत 1000 , 2000 और 3000 रखी गयी है ! टिकट से होने वाली आय का कुछ प्रतिशत भारत स्वाभिमान संघ और सपोर्ट इंडिया को दान किया जाएगा जिससे उन्हें कई सामाजिक और राष्ट्र हित की गतिविधि करने में सहयोग मिले !

इस आयोजन में लगभग दस हज़ार लोगों के आने की सम्भावना है ! आयोजन में विभिन्न क्षेत्र के सरकारी एवं गैर सरकारी संगठन के प्रतिष्ठित लोगों के आने की जानकारी है !

ला फोर्ज़ा एंटरटेनमेंट ने सभी पत्रकारों के माध्यम से कॉर्पोरेट जगत के सभी उद्यमियों से आगे बढ़कर इस आयोजन में सहयोग करने का अनुरोध और आह्वाहन किया है ! इस आयोजन को सफल बनाने की जिम्मेदारी Innovision नामक एक कंपनी को दी गयी है जिसका सारा कार्यभार हरविंदर डोगरा देख रहे हैं !

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: