‘ना मैं प्रेगनेंट हूं और ना ही मेरी शादी हो रही हैं’:दीपिका पादुकोण

-प्रेमबाबू शर्मा

इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से आज कल एक ही सवाल पूछा जा रहा है - शादी कब कर रहे है? क्या सगाई हो गई है? गौरतलब है कि हाल ही में गपशप गली में अफवाहें उड़ीं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गुपचुप तरीके से जनवरी में सगाई कर ली है। और बस तब से यही सवाल सब पूछ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों की मानें तो दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बस इन्हीं सब सवालों से परेशान होकर दीपिका पादुकोण ने जवाब दिया कि ना वो प्रेगनेंट हैं, ना ही उनकी सगाई हुई है और ना ही वो शादी कर रही हैं। एक सूत्र की मानें तो हाल ही में दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर अपने ड्राइवर के साथ घर लौटने वाली थीं लेकिन वो नहीं आ पाया। तो दीपिका ने रणवीर से मदद मांगी। रणवीर के ड्राइवर तुरंत दीपिका को लेने पहुंच गए। 

वहीं एक इंटरव्यू में रणवीर से पूछा गया कि ऐसी हीरोइन कौन है जो उनकी इस कैटेगरी में आएगी। रणवीर सिंह चुप थोड़ी रह पाए, उन्होंने कहा - अब मैं बोलूंगा तो तो बोलेंगे कि बोलता है। लेकिन सबसे आकर्षक आदमी के पास सबसे आकर्षक लड़की ही होगी। समझदार को इशारा ही काफी है। अब मैं इतना ही जवाब दे सकता हूं कि मेरी वाली!

Labels: , , ,