Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Thursday, July 7, 2016

फनोलेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने रथयात्रा का जश्न मनाया


प्रेमबाबू शर्मा

फिनोलेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, रथयात्रा के मौके पर 5 मिलियन से अधिक श्रद्धालुओं के साथ रथयात्रा को सेलिब्रेट किया। देश के 7 राज्यों कंपनी ने गुजरात, उड़ीसा, छत्तीसगढ ़, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, दिल्ली, पंजाब और तेलंगाना केे विभिन्न स्थानों पर में एक विशाल ओओएच कैंपेन की शुरूआत के साथ कंपनी इन श्रद्धालुओं को विज्ञापन की वस्तुओं को मुफ्त मे वितरित कर रही है।

फिनोलेक्स इंडस्ट्रीज विशेष रुप से टियर 2 एवं टियर 3 बाजारों में अपने ग्राहकों के लिए दिलचस्प मंचों के निर्माण पर व्यापक रुप से अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी द्वारा श्रद्धालुओं को बांटने के लिए कैप्स, श्लोक की पुस्तकें, पाॅकेट कैलेंडर्स, टी-शर्ट्स, बैग्स जैसे विशेष ब्रांडेड मर्चेंडाइज का भी निर्माण किया गया है। भारत में तीर्थयात्रायें लोगों को बड़ी संख्या में आकर्षित करती है एवं यह विशेष जनाधार के साथ उपभोक्ताओं को ब्रांड के साथ जोड़ने का एक शानदार मंच है।

इस कैंपेन का प्रमुख पहलू आॅन-ग्राउंड गतिविधियों का रणनीतिक नियोजन था, जिसने त्योहार के परंपरारगत पहलू को प्रदर्शित किया एवं यह सभी आगंतुकों के लिए निरंतर समर्थन को सुनिश्चित कर रहा है। कंपनी से नितिन कुलकर्णी, प्रेसिडेंट- विक्रय व विपणन, फिनोलेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा कि, ‘‘यह परंपरा समूचे भारत में बड़े जोश और उल्लास के साथ मनायी जाती है और आज यह सारी दुनिया में मशहूर हो चुकी है। हमने यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं की आवश्यकताओं को ध्यान में रख कर उनके लिए निःशुल्क विज्ञापन वस्तुओं का प्रबंध किया है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: