Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Saturday, July 9, 2016

अभिनेता सोनू सूद डीडीकेसी के साथ दबंग के रूप से जुड़े


-प्रेमबाबू शर्मा

स्टार स्पोर्ट्स प्रो-कबड्डी लीग के सीज़न 4 के लिए अपनी उत्साहजनक और प्रमुख टीम को चुनने के बाद, दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब ने इस सीज़न के लिए फिल्म स्टार सोनू सूद को अपना एम्बेसडर व प्रमुख प्रशंसक नियुक्त करके एक और बड़ा कदम उठाया है। यह स्टाइलिश स्टार दिल्ली फ्रेंचाइज़ी के लिए दबंग एम्बेसडर होगा और स्टैंड्स में तथा प्रशिक्षण के दौरान टीम का उत्साह बढ़ाएगा तथा उन्हें प्रेरित करेगा।
Saumya Khaitan, CEO, Dabang Delhi KC with Sonu Sood, Brand Ambassador

इस बड़ी साइनिंग के बारे में बात करते हुए, सुश्री सौम्या खेतान, सीईओ, दबंग दिल्ली केसी ने कहा, ”टीम उत्तर भारत की भावना को प्रकट करती है और पिछले कई सीज़न्स के साथ इसने इस पूरे क्षेत्र के साथ मजबूत सम्बंध बना लिया है। देश भर में फैले अपने पक्के समर्थकों की खुशी बढ़ाने और टीम की लोकप्रियता को और अधिक बढ़ाने के लिए हम सोनू सूद को दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब में नियुक्त करते हुए प्रसन्न हैं। वह हमारे देश में फिटनेस में सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं और हमें विश्वास है कि इस गठजोड़ से न केवल टीम का मनोबल बढ़ेगा बल्कि देश/उत्तरी क्षेत्र में टीम की लोकप्रियता भी बढ़ेगी।“

इस अवसर पर बोलते हुए, सोनू सूद ने कहा, ”पक्का उत्तर भारतीय होने के कारण, मैंने भी बचपन में कबड्डी खेली है और इसका आनंद उठाया है। मेरा मानना है कि इस खेल के लिए सम्पूर्ण फिटनेस व चुस्ती-फुर्ती की जरूरत होती है और स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग ने देश मंे इस खेल को उसका सम्मान दिलाने में मदद की है। मैं दबंग दिल्ली केसी का एक हिस्सा बनकर उत्साहित हूँ क्योंकि यह एक ऐसी टीम है जो दिल्ली एनसीआर, पंजाब, हरियाणा व हिमाचल प्रदेश मंे छाई हुई है। शारीरिक फिटनेस प्रेमी होने के कारण मुझे टीम के साथ प्रशिक्षण का मौका मिला है और मैं टीम की प्रतिभा से प्रभावित हुआ हूँ। मैं शीघ्र ही दिल्ली मंे प्रशंसकों से शीघ्र ही मिलने की अपेक्षा कर रहा हूँ। 

सोनू 24 से 27 जुलाई तक त्यागराज स्पोर्ट्स काम्पलैक्स में और देश भर के अन्य स्थानों पर अपनी होम लेग के दौरान टीम को नेतृत्व, समर्थन व प्रेरणा देंगे। वह दबंग दिल्ली प्रशंसकों से आॅनलाइन व मैदान पर भी जुड़े रहेंगे। वह लीग के दौरान खिलाड़ियों के साथ टेªनिंग भी लेंगे।“

लीग के चैथे संस्करण में, दबंग दिल्ली टीम मंे नए व युवा खिलाड़ियों की पूरी तरह नई टीम का समावेश किया गया है जो ट्राॅफी की प्रतिस्पर्धा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पिछले सीज़न्स के काशीलिंग अदाके व सेल्वामणि जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को अपने साथ रखते हुए, दिल्ली फ्रेंचाइज़ी ने अपने दल में कुछ शानदार खिलाड़ियों जैसे अनुभवी अंतर्राष्ट्रीय आॅल-राऊंडर ईरान के मिराज शेख, शांत व मजबूत दीपक नरवाल, अनुभवी प्रशांत राय व नए प्रतिभाशाली रेडर, विकास खंडोला तथा उत्साही डी.... सुरेश कुमार व प्रशांत चव्हाण को अपनी टीम में शामिल किया है।

पर्यावरण और सतर्कता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जारी रखते हुए डीडीकेसी ने भारत के पहले और एकमात्र माॅडल ग्रीन आयोजन स्थल त्यागराज स्टेडियम को अपना घरेलू मैदान बनाया है। टीम और प्रबंधन ने अनेक एनजीओ पार्टनरशिप्स के माध्यम से समाज, समुदाय और लोगों को जागरूक करने की प्रतिज्ञा ली है। डीडीकेसी अपनी टिकट की बिक्री का एक हिस्सा क्राई, उत्थान, वाटर एड इंडिया, वाइल्डलाइफ कन्सर्वेशन ट्रस्ट और सीएडीडीअ (कम्युनिटी अगेन्स्ट ड्रंक ड्राइविंग) के प्रयासों में योगदान के रूप में दान देगा।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: