Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Friday, July 8, 2016

केतकी दवे को रिप्लेस कर अभिनेत्री अपरा मेहता की दस्तक

प्रेमबाबू शर्मा

केतकी दवे को रिप्लेस कर अभिनेत्री अपरा मेहता ने शो ‘नया महिसागर’ में केतकी दवे को रिप्लेस कर शो में जगह बनाई है। इसमें वे दादी सास की भूमिका नजर आएंगी। अपरा ने कहा कि , मैं नया महिसागर का हिस्सा बनने को लेकर खुश और उत्साहित हूं। मुझे खुशी इस बात की यह शो दर्शकों के दिल में उतरने में सफल रहा है।

शो में मैं दादी सास की भूमिका में नजर आऊंगी। मेरे लिए यह किरदार बिल्कुल नया होगा और अपने नए अवतार पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि यह शो बिग मैजिक चैनल पर प्रसारित हो रहा है, शो महीसागर एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें ‘सास-बहू‘ के खूबसूरत रिश्ते को आनदंदायक अंदाज में दिखाया गया है। किरदारों ने दर्शकों के साथ एक भावनात्मक रिश्ता बनाया है। फिर चाहे चुलबुली बहू मही हो या फिर राजनीतिज्ञ सासू मां अनुसूया या प्यारी दादी सास। अपरा और केतकी इससे पहले एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में साथ काम कर चुकी हैं।

अपरा मेहता, जो कि वर्षों से घर-घर में लोकप्रिय हैं, ने अपने प्रशंसकों के साथ एक गहरा रिश्ता बनाया है। उन्होंने विभिन्न धारावाहिकों में कई किरदार निभाये हैं। अपने नये किरदार के बारे में बताते हुये अपरा मेहता ने कहा, ‘‘बिग मैजिक के नया महीसागर का हिस्सा बनकर मुझे खुशी हो रही है। शो ने दर्शकों के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव बनाया है और मैं ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं ‘दादी सास‘ की भूमिका निभा रही हूं, जोकि वह अपने परिवार को मजबूती से बांधकर रखती है। यह किरदार मेरे लिये कुछ नया है और अपने नये अवतार के बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिये मैं वाकई में उत्साहित हूं।‘‘

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: