Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Tuesday, July 5, 2016

नया शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’

प्रेमबाबू शर्मा

बेहद रोमांचक, जिंदगी से जुड़ी, आधुनिक प्रेम कहानियों की पेशकश शो बड़े भैया की दुल्हनिया का प्रसारण 18 जुलाई से सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे होगा। यह 14 लोगों के परिवार पर केन्द्रित एक धारावाहिक है। बोधि ट्री प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित शो में प्रतिभाशाली प्रियांशु जोरा और खूबसूरत नमिता दुबे लीड किरदार में नजर आयेंगे।

इस शो में एक छोटे से शहर देवपुर की कहानी दिखाई गई है। बड़े भैया की दुल्हनिया दो बिल्कुल अलग-अलग लोगों की प्रेम कहानी है, जिनका ताल्लुक दो अलग मानसिकताओं, बैकग्राउंड और मूल्यों से है। यह शो बड़े भैया अभिषेक (प्रियांशु) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो 14 सदस्यों के पंत परिवार में एकमात्र जिम्मेदार एवं कमाऊ सदस्य है। हालांकि, उसका परिवार बेहद आलसी है, लेकिन परिवार के सभी सदस्य काफी प्यारे हैं और उसके लिये एक परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश में है। दुल्हन की खूबियों की बात करें तो हर सदस्य की अपनी मांगें हैं, जो भावी दुल्हन में होनी ही चाहिये। इस तरह की दुल्हन की तलाश बेहद असंभव नजर आ रही है। हालांकि, अभिषेक की जिंदगी एक नया मोड़ लेती है, जब उसकी मुलाकात खूबसूरत, बेपरवाह और जिंदादिल लड़की मीरा (नमिता) से होती है। मीरा एक रईस परिवार की बेटी है, जिसके सभी लोग उच्च पदों पर रह चुके हैं। लेकिन मीरा की कॅरियर को लेकर कोई बड़ी महत्वकांक्षा नहीं है। उसका मानना है कि लोगों को खुश रहने का लक्ष्य तय करना चाहिये, न कि उन्हें भौतिक खुशियों के पीछे भागना चाहिये। वह जिंदगी को खुलकर जीने में विश्वास रखती है। वह पंत परिवार की बहू की अपेक्षाओं से भी बिल्कुल विपरीत है।

क्या मीरा पंत परिवार की मांगों की कसौटी पर खरी उतरने और परफेक्ट दुल्हनिया बनने में कामयाब हो पायेगी अथवा वह पंत परिवार के लोगों को ही पूरी तरह बदल देगी, यही कहानी का सार है।

निर्माताओं ने शो के लिये परफेक्ट कलाकारों को तलाशने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो का प्रत्येक किरदार अनूठा है और उसका अपना अंदाज है। प्रियांशु और नमिता के अलावा रितु सेठ, सोनिया कौर, सलोनी डैनी, ऊष्मा राठौर और आशीष चतुर्वेदी जैसे चर्चित कलाकार शो में प्रमुख भूमिकायें अदा करते नजर आयेंगे।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: