Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Wednesday, July 27, 2016

पत्नी और प्रेमिका के बीच फंसा:ऋषांक तिवारी


-प्रेमबाबू शर्मा

हिंदी फिल्म लव के फंडे में पत्नी और प्रेमिका के बीच फंसा एक युवा ऋषांक तिवारी अपने किरदार को लेकर खासे उत्साहित है। ऋषांक अपने किरदार के बारे मे कहते हैं कि ‘मेरे किरदार का नाम मनन है वह एक शादीशुदा शख्स है और उसकी पत्नी का किरदार समीक्षा भटनागर कर रही हैं। मनन को एक दूसरी लड़की रितिका गुलाटी से प्यार हो जाता है। अब मनन कैसे बीवी ऑर गर्लफ्रेंड दोनो बीच मे दोहरी जिंदगी जीने वाला आदमी बन जाता है इसे रोचक ढंग से दिखाया गया है।

ऋषांक इसके अलावा एक कन्नड़ फिल्म मे एक इंस्पेक्टर का चरित्र निभा रहे है। ऋषांक ने बताया कि ‘इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहा हॅू,जैसे ‘यह है इंडिया’मे मैंने एक ड्रग सप्लायर का रोल किया है। निर्देशक समीर सिद्दीकी की फिल्म ‘चक्कर सी डी का‘ लीक से हटकर एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हॅू जबकि एक फिल्म ‘डार्कनेस’मे भी में शीर्ष किरदार है।

ऋषांक तिवारी इंजीनियर है लेकिन लेकिन उन्होंने रिस्क लिया और वह एक्टर बनने मायानगरी चले आये। ऋषांक कहते है कि ‘मुम्बई मे मैंने सबसे पहले थिएटर ज्वाइन किया। पिछले चार वर्षो के दौरान मैंने बेशुमार ऑडिशन दिए लेकिन मुझे सफलता तब हासिल हुई जब मुझे बतौर अभिनेता गीतकार निर्माता-फैज अनवर की फिल्म ‘लव के फंडे’मिली । इस फिल्म के निर्देशक हैं इंदरवेश योगी। ’

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: