Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, July 31, 2016

फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ में दमदार रोल है,मेरा:राखी अरोड़ा

चंदन शर्मा

बालीवुड अभिनेत्री राखी अरोड़ा की किस्मत चमकी और इस सप्ताह उनकी फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ रीलिज हुई। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, फिल्म में राखी बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म के अलावा वह एक अन्य फिल्म-’लव लव प्यार’ भी कर रही हैं। इस मुकाम तक पहंुचने के लिए राखी को लंबा सफर करना पडा। उन्होंने करियर की शुरूआत रंगमंच से की। कुछ विज्ञापनों में माॅडलिंग भी की। बालविवाह पर निर्मित एक फिल्म मैं उनके काम की सराहना भी हुई,लेकिन एक अलग पहचान मिली वीनस म्युजिक के अलबम विडियों ‘जवानी मेरी बिजली’ और ‘लहरियां’ से ।
फीमेल एक्सप्रेस हास्य प्रधान फिल्म है,जिसके निर्माता मिर्जा असलम व निर्देशक रामगोपाल विमल है। फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ में किये अभिनय को लेकर क्या सोचती हैं,राखी जानते है,उनकी ही जुबानी।

‘फीमेल एक्सप्रेस’ फिल्म के नये अवतार के बारे में क्या कहना है?
ऐसा मैंने कभी नहीं सोचा कि मुझे इस फिल्म से अपनी इमेज चेंज कर ग्लैमरस होना है या डीग्लैम होना है। मुझे बस एक अच्छे और अलग से किरदार की तलाश थी, वह इस फिल्म के किरदार अंजली मेहरा में दिखाई दिया इसीलिये मैंने यह फिल्म करने का फैसला किया। ‘फीमेल एक्सप्रेस’ की लड़की बहुत बोल्ड है। मुझे लगा कि इसे करने में मजा आने वाला है इसीलिये मैंने यह भूमिका की। वाकई मेरे लिये काफी चुनौतीपूर्ण रही।

किस तरह का किरदार है अंजली मेहरा ?
अंजली मेहरा एक हाई सोसाइटी गर्ल है, जिसे सिर्फ जीतना पसंद है। उसके पास भरपूर पैसा है। वह इस कदर सनकी है कि उसे ना सुनना जरा भी पसंद नहीं। लेकिन आप अंजली मेहरा को परदे पर देखेंगे तो ज्यादा समझ में आएगा कि वह क्या बला है।

अंजली मेहरा वास्तविक जीवन में राखी के विपरीत है तो अंजली मेहरा बनने के लिये उसे क्या कुछ करना पड़ा? 
शुरू में जब डारेक्टर रामगोपाल विमल सर ने मुझे इस रोल के बारे में बताया तो मैं शॉक्ड थी कि क्या ऐसी लड़कियां भी होती हैं। इस पर उनका कहना था कि बिल्कुल होती हैं। बाद में मैं कुछ पार्टीयों में गई वहां मैंने कुछ वैसी लड़कियों को गौर से देखा, उनकी ड्रेसेस देखी, उनका एटीट्यूट नोट किया। सबसे बड़ी बात की उनकी चाल में जो एक कांफिडेंस था उसने मुझे बहुत इंप्रेस किया। बाद मैं मैंने अपने आपको उसी तरह से बदलने की कोशिश की उस एटिट्यूड को फॉलो करने की प्रैक्टिस की।

निर्माता मिर्जा असलम व निर्देशक रामगोपाल विमल से आपकी टयूनिंग कैसी रहीं ?
दोनों ही सुलझे व सहयोग करने वाले इंसान है। फिल्म के सेट पर वे कलाकारों का मनोबल बढाते रहे है।

कहा जाता है अक्सर फिल्म को प्रमोशन करने के मकसद से कुछ अफवाहें हीरो हीरोईन के संबधों को लेकर उडाई जाती है,ताकि फिल्म गर्म रहे ?
हमारे बीच ऐसा कुछ क्यों नहीं हुआ, क्योंकि मैं और राहुल दोनों बहुत सिक्योर हैं। दरअसल हम दोनों यही भावना लेकर काम कर रहे थे कि हम कुछ अच्छा करें जिससे हमें आगे और अच्छा काम करने के लिये मिले। वैसे आज की जनरेशन में यह सब चीजें सोचना बेवकूफी समझा जाता है।

फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस और फिल्म ‘लव लव प्यार’ के बीच काफी गैप रहा। वजह?
दोनों फिल्मों के बीच डेढ साल का गैप रहा। उसमें एक साल तो इसी फिल्म को कंम्पलीट होने में लग गया। बाकी ‘फीमेल एक्सप्रेस के बाद मुझे चार पांच फिल्म ऑफर हुई थीं। फिल्म‘‘लव लव प्यार’ की शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी उसमें माजिद जी हीरो है ।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: